Crime News

Crime News : डबल मर्डर का मामला..! ईंट के भट्टे पर काम करने वाले पति-पति को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, इस हालात में मिले शव

Crime News: ईट भट्टे में काम करने वाले मजदूर पति-पति को अज्ञात हमलावरों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है।

Edited By :   |  

Reported By: Mridul Pandey

Modified Date:  March 24, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : March 24, 2024/4:15 pm IST

Crime News : मैहर। मैहर जिले के धतूरा रूपगंज में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। जहां ईट भट्टे में काम करने वाले मजदूर पति-पति को अज्ञात हमलावरों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। मामला मैहर थाना छेत्र का है। मृतक पति का नाम रामू कोल और पत्नी का नाम चंदा बताया जा रहा।

Read More : Jyotiraditya Scindia in Guna : आदिवासी वर्ग को साधने में जुटे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, संबोधन के दौरान कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा ऐसा

Crime News : पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से पुलिस को सूचना मिली कि ईट भट्टे में 2लोगों की लास पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। बताया गया कि दोनों पति पत्नी मजदूर थे। बीती रात जब दोनो भट्टे में ईट बनाने का काम कर रहे थे। उस दौरान अज्ञात व्यक्ति से मृतक रामू का विवाद हुआ और आरोपी ने सर पर ईट से कई वार किए। जिससे रामू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Crime News : पुलिस को संदेह है कि रामू की पत्नी आरोपी को पहचानती होगी इसी लिए सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने रामू की पत्नी की भी हत्या कर दी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कोई नजदीकी व्यक्ति ने ही दोनो को मौत के घाट उतारा है। लास को पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद अग्रिम जांच की जाएगी। पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का भी दावा किया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp