The young man had to stop the bullies from making noise

Satna news: शोर करने से रोकना पड़ा भारी, युवक को दबंगों ने दी दर्दनाक सजा, वीडियो वायरल

शोर करने से रोकना पड़ा भारी, युवक को दबंगों ने दी दर्दनाक सजा, वीडियो वायरल The young man had to stop the bullies from making noise

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 02:48 PM IST, Published Date : March 13, 2023/2:45 pm IST

सतना। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी गल्ला मंडी के पास रविवार और सोमवार की दरमियानी रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब दीपक अग्रवाल नामक के युवक के घर के सामने कुछ अराजक तत्व नशे में धुत होकर आपस में गाली गलौज कर हल्ला कर रहे थे। इसी दौरान दीपक ने जब उन्हें घर के सामने से जाने को कहा तो अराजक तत्वों को दीपक की यह बात की नागवार गुजरी।

Read more: पति बना हैवान..! इस बात से आवेश में आकर लिया खौफनाक रूप, कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की हत्या

करीब आधा दर्जन अराजक तत्वों ने मौका देख कर दीपक पर पीछे से हमला बोल दिया और उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए उसके ऊपर चाकू से कई वार किए। दीपक ने अपने आपको बचाने का खूब प्रयास किया, लेकिन दबंगों की संख्या ज्यादा थी और उन्होंने उसके पीठ में चाकू घोप दी, जिससे चाकू उसके पीठ में टूटकर फस गई।

Read more: मातम में बदली रंगपंचमी की खुशियां, 14 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

घटना के बाद दबंग वहां से भाग निकले, पीड़ित की माने तो उसे गले में एक सोने चैन की भी लूट की गई है। घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए उसके परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल से एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल घायल का उपचार जारी है, मामले की सूचना जैसे ही कोतवाली पुलिस को लगी कोतवाली पुलिस घटनास्थल और घायल के पास पहुंच गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें