Miscreants did such act in Annapurna temple, caught in CCTV

Seoni News: अन्न की देवी के मंदिर में बदमाशों ने की ऐसी हरकत, CCTV में कैद हुई करतूत

Miscreants did such act in Annapurna temple, caught in CCTV

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 01:14 PM IST, Published Date : February 24, 2023/1:12 pm IST

Lakhs of rupees stolen in Maa Annapurna temple: सिवनी। जिले के लखनादौन थाना अंतर्गत बम्होड़ी पिठैरा में स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर नारायण आश्रम में रात के समय हथियारो से लैस चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि रात के समय नकाबपोश चार व्यक्ति मंदिर में घुसे। जिन्होंने चोरी कर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में औजारों से लैस नजर आए चोर

सीसीटीव्ही कैमरे में कुछ चोरो के पास औजार भी दिखाई दे रहे है। बताया जाता है कि चोरो ने मंदिर में रखी दानपेटी में रखे पैसे चुरा लिये। वहीं मां अन्नपूर्णा के जेवर व चरण पादुका की चोरी भी कर ली गई। मां अन्नपूुर्णा के लगभग 4 से 5 तोला सोना, मंगलसूत्र, नथनी भी चुरा ले गए। चोरों द्वारा मां भगवती के जेवर उतारने की तस्वीर भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Read more: Narsinghpur News : मातम में बदली शादी की खुशियां, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कई बाराती घायल

पुलिस को दी गई जानकारी

Lakhs of rupees stolen in Maa Annapurna temple: मंदिर की दानपेटी में भी लगभग 01 लाख से अधिक की राशि बताई जा रही है। जिसे चोरों द्वारा चुराया गया। घटना की जानकारी के बाद मंदिर प्रबंधन समिति लखनादौन थाना पहुंची। और घटना की जानकारी दिया। रात के समय हथियारो से लैस चोरो के द्वारा मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिये जाने के बाद चर्चा है कि सिवनी में चोरो के इतने हौंसले बुलंद हो गये हैं। उन्हें चाक चौबंद पुलिस व्यवस्था का भी भय नहीं है। घटना की शिकायत के बाद लखनादौन पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और पूरे घटना क्रम की जाँच की जा रही है।ओर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही चोरों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers