Crazy constable lover killed girlfriend's father and then committed suicide

‘प्यार में मिला धोखा इसलिए ठोका..’ सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर किया भयानक कांड, फिर खुद कर ली आत्महत्या

'प्यार में मिला धोखा इसलिए ठोका..' सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर किया भयानक कांड Crazy constable lover killed girlfriend's father and then committed suicide

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 08:07 PM IST, Published Date : May 22, 2023/8:06 pm IST

Crazy constable lover killed girlfriend’s father and then committed suicide: शाजापुर। “प्यार में धोखा इसलिए ठोका, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी नहीं भूल नहीं पाएगी..” यह डायलॉग भले ही फिल्मी लगे, लेकिन इसे शाजापुर जिले के बेरछा कस्बे में हकीकत में बदल दिया एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुस करअपनी मोहब्बत का ऐसा खूनी द एंड किया की मोहब्बत भी ख़ौफ़ज़दा हो उठी। प्यार, धोखा, गोलीबारी, हत्या फिर आत्महत्या में पुलिस आरक्षक की प्रेमकहानी का दर्दनाक अंत से इलाके में सनसनी और दहशत फैल गई।

read more: बेदखली की कार्रवाई शुरू.. तीस घरों पर चला बुल्डोजर, 40 से ज्यादा लोगों को नोटिस जारी 

शाजापुर जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बेरछा में देर रात 1बजे के लगभग गोलीबारी की बड़ी वारदात सामने आई है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा था। रविवार और सोमवार कि दरमियानी रात को हुआ यह घटनाक्रम इतनी तेजी से आगे बड़ा की और सुबह होते होते इसका द एंड ऐसे सामने आया फिर लग रहा था आधी रात से कोई डरावना सपना या फिल्में देख रहे हैं। शाजापुर के बेरछा थाना कुछ पहले बसी कॉलोनी में रहने वाली शिवानी शेख और पुलिस महारक्षक सुभाष खरोड़ी लंबे समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों का प्यार दिनोंदिन परवान चढ़ता गया। दरअसल सुभाष के पिताजी मायाराम खराड़ी बेरछा थाने में पदस्थ रहे हैं। इसी दौरान शिवानी और सुभाष एक दूसरे के संपर्क में और फिर कब एक दूसरे को दिल दे बैठे यह उन्हें भी पता ना चला।

read more:  गांव में बिछी एक-एक कर तीन लाशें, शमशान की स्थिति देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल 

मिली जानकारी के अनुसार पिता मायाराम की पुलिस सेवा में रहते हुए मृत्यु हो गई और अनुकंपा नियुक्ति पर सुभाष देवास पुलिस विभाग में पहुंच गया, लेकिन दोनों के बीच का प्यार इन दूरियों से भी कम नहीं हुई। मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात के तकरीबन 1 बजे सुभाष पूरी तैयारी के साथ एक्टिवा होंडा दो पहिया वाहन लेकर शिवानी शेख के घर पर पहुंचा था और फोल्डिंग सीडी के माध्यम से वह शिवानी शेख के 2 मंजिला में दूसरी मंजिल पर उसके कमरे में पहुंच था। वह अपने साथ देसी पिस्तौल भी लेकर गया था। अंदर कमरे में क्या हुआ यह तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन शिवानी शेख के भाई राज शेख के द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार उसे चिल्ला चोट और शोर-शराबे की आवाज सुनाई दी तो उसने कमरे में जाकर देखा कि उसके पापा मम्मी और शिवानी शेख और सुभाष खराड़ी के बीच कुछ बहस चल रही थी। पुलिस आरक्षक सुभाष शिवानी शेख उसे पिस्तौल के दम पर ले जाने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच उसने एक गोली शिवानी शेख के पिताजी जाकिर शेख की ओर चला दी जो सीधे उनके मुंह पर जाकर लगी और दूसरी गोली उसने शिवानी की ओर चला दी जो उसके उल्टे हाथ के बाएं कंधे में जा लगी। तीसरी गोली राज शेख पर भी चला दी थी, लेकिन वह झुक गया इस वजह से बच गया।

read more: एक जान बचाने के चक्कर में खतरे में आई छह लोगों की जान, दर्दनाक हादसे का हुए शिकार 

राज शेख और सुभाष के बीच भिड़ंत शुरू हो गई। राज के अनुसार इतने में सुभाष ने उसकी आंखों में स्प्रे चटक दिया, जिससे उसकी आंखों में जलन होने लगी और सुभाष वहां से भाग खड़ा हुआ और आवाज देकर मदद के लिए पड़ोसियों को चिल्लाया। पड़ोसी अमजद और बबलू भीम सुभाष को पकड़ने दौड़े तो उन्हें भी स्प्रे छिड़ककर धक्का देकर सुभाष मौके से भाग खड़ा हुआ और मौके पर अपनी एक्टिवा भी छोड़ गया। दूसरी ओर घायल शिवानी शेख और जाकिर शेख को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना लगने पर एसपी यशपाल सिंह राजपूत और पुलिस दलबल भी अस्पताल पहुंचे, जहां शिवानी शेख के पिता जी जाकिर शेख उपचार के दौरान मौत हो गई और गंभीर घायल अवस्था में शिवानी शेख को इंदौर रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई थी। शुरुआती जांच में यही पता चला था कि किसी युवक ने घर में घुसकर पिता पुत्री पर गोली चला दी थी, लेकिन थोड़ी देर बाद ही स्थिति साफ हुई और पुलिस आरक्षक सुभाष खरोड़ी का नाम सामने आया।

read more: चर्चा में आई MP की लेडी सिंघम, किया ऐसा काम, सुनकर रह जाएंगे दंग

मोहब्बत के ठुकराए जाने पर आरक्षक सुभाष इतना गुस्से में था कि इस खूनी वारदात को अंजाम दे देते हैं। घटना के एक से डेढ़ घंटे के बाद ही उसने अपने फेसबुक पर अपने और शिवानी शेख के फोटो के साथ प्यार में धोखा इसलिए ठोका, वह भी उसको नहीं.. उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी.. लिखकर शेयर कर दिया। इधर बेरछा थाना पुलिसआरक्षक सुभाष का नाम सामने आने के बाद उसकी तफ्तीश और तलाश के लिए सूत्रों को और मुखबिरो को एक्टिव कर ही रही थी। सुबह होते होते फिर एक खबर आई की बेरछा थाने से 3 किलोमीटर आगे रेलवे पटरी के पास क्षप्त विक्षिप्त लाश पड़ी है। जब पुलिस ने जाकर तहकीकात की तो शिनाख्त करने पर पता चला की लाश सुभाष की है, जिसने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। इस तरह सुभाष ने खुद को भी दर्दनाक मौत देते हुए अपनी बेपनाह मोहब्बत का खूनी और हैवानियत भरा द एंड कर लिया।  IBC24 से अजीत पाराशर की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers