vikaas yaatra ko dauraan ekshan mod mein dikhe vidhaayak ji

Shajapur news : विकास यात्रा के दौरान एक्शन मोड में दिखे विधायक जी, मंच से पटवारी को किया सस्पेंड, बोले- अब ले कर दिखाओं पैसे..!

Minister of State for School Education Inder Singh Parmar suspended Halka Patwari विकास यात्रा को दौरान एक्शन मोड में दिखे विधायक जी, मंच से पटवारी को किया सस्पेंड

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : February 26, 2023/12:30 pm IST

Minister of State for School Education Inder Singh Parmar suspended Halka Patwari: शाजापुर। जिले में विकास यात्रा का दौर जारी है। जहां भाजपा के कार्यकर्ता सहित पदाधिकारी और मंत्री भी प्रदेश सरकार की विकास गाथा का लेखा जोखा लेखा जनता के बीच जा रहे हैं और जनकल्याणकारी उपलब्धियों का जमकर बखान है। जनता जनार्दन की शिकायतें भी समाधान का आश्वासन दे रहा है।

read more: Ujjain news: पत्नी अथिया संग महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे क्रिकेटर केएल राहुल, मंदिर में की पूजा-अर्चना

जनता की शिकायत पर लिया एक्शन

इन दिनों प्रदेश के स्कूल शिक्षा एवं सामान्य प्रशासन मंत्री इंदर सिंह परमार बी विकास यात्रा में शाजापुर जिले के गांव गांव पहुंच रहा है इस दौरान शिकायतों पर उनका सख्त रवैया भी सामने आ रहा है। ऐसा ही नजारा शनिवार को शाजापुर जिले के शुजालपुर क्षेत्र में देखने को मिला, जब शुजालपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत लगने वाले ग्राम बोरसाली में विकास यात्रा शनिवार शाम करीब 6 बजे पहुंची मंत्री इंदर सिंह परमार के साथ पहुंची।

read more: Khandwa news: पहले उठा धुआं फिर भभक उठी आग, प्लेटफार्म में रेलवे विभाग की दिखी बड़ी लापरवाही

विकास यात्रा के दौरान मंत्री को लिखित में आवेदन देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि पटवारी बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करता। फिर क्या था मंच से मंत्री ने चर्चा शुरू की, तो अन्य लोगों ने भी हाथ खड़े कर पटवारी की शिकायत बताई। कुछ ही देर बाद आवाज आई सस्पेंड सस्पेंड सस्पेंड और स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री व शुजालपुर विधायक इंदर सिंह परमार ने हल्का पटवारी महेश धानुक को निलंबित करने के निर्देश अधिकारियों को दे दिए ।

चुनावी मौसम आते दिखा सख्त अंदाज

बता दे आपको विकास यात्रा के दौरान ऐसे और भी सख्त अंदाज और नजारे सामने आ चुके हैं जब विकास यात्रा के दौरान मंत्री इंदर सिंह परमार ने शिकायत मिलने पर विभिन्न क्षेत्रों में शिक्षक शिक्षिका सहित इंजीनियर को भी सस्पेंड करने से निर्देश दे चुके है। ना अपील ना दलील सीधे फैसला हो भी क्यों ना चुनावी मौसम जो आ रहा है। इसलिए जनता जनार्दन जो कहे वह सही हालांकि जनता जनार्दन को मंत्री जी का ऑन स्पॉट फैसले का यह अंदाज भी काफी भा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें