Office of illegal pump on Kamaliya bypass demolished

Shajapur news: फिर चला मामा का बुलडोजर, प्रशासन ने इस वजह से ध्वस्त कराईं बायोडीजल पेट्रोल पंप की इमारत

Office of illegal pump on Kamaliya bypass demolished प्रशासन ने इस वजह से ध्वस्त कराईं बायोडीजल पेट्रोल पंप की इमारत

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 11:52 AM IST, Published Date : February 20, 2023/11:52 am IST

Office of illegal pump on Kamaliya bypass demolished: शाजापुर। जिले के शुजालपुर के कमलिया बायपास स्थित सहगल हाइटक सिटी कॉलोनी के बाहर बिना अनुमति बनाए गए अवैध बायोडीजल पेट्रोल पंप के दो मंजिला भवन पर आज सुबह प्रशासन का बुलडोजर चलाया गया। प्रशासन ने आज सुबह 8 बजे कार्रवाई शुरू कर उसे पूरी तरह जमींदोज कर दिया। हालांकि, कॉलोनी संचालक द्वारा स्टे व्हाट्सएप पर दिखाने के बाद कार्रवाई जब तक रुके गई तब तक पूरा भवन मिट्टी के ढेर में तब्दील हो गया।

दो मंजिला कार्यालय बिल्डिंग जमींदोज

Read more:  Betul news : ‘गुजरात में एक सीट भी जीतकर लाना बैल से दूध निकालने के समान..’, इस विधायक ने विस सीटों पर कही ये बड़ी बातें

शुजालपुर एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया, कि सहगल हाईटेक आवासी कॉलोनी में रहवासियों द्वारा अनियमितता की शिकायत की गई थी। जांच में सामने आया था, कि कॉलोनी के संचालक ने लोकल शॉप के लिए आरक्षित 1020 वर्ग फीट भूमि पर अवैध रूप से बिना अनुमति बायोडीजल पेट्रोल पंप का निर्माण कर लिया है। शिकायत के बाद कॉलोनाइजर को सूचना पत्र दिया गया था, जिसके बाद आज सुबह 8 बजे प्रशासन ने कार्रवाई शुरू करते हुए इस पेट्रोल पंप की दो मंजिला कार्यालय बिल्डिंग को जमींदोज कर दिया।

अनियमितता के खिलाफ जांच के बाद ठोस कार्रवाई

Read more:  Mandla News : करोड़ों का भवन निर्माण कार्य कराने वाले विभाग की हालत गंभीर, ऐसे जगहों पर काम करने को मजबूर हो रहे कर्मचारी

बड़ी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में यह कार्रवाई की गई। कॉलोनी का संचालक 8:52 बजे अपने हाई कोर्ट से मिले स्टे की कॉपी लेकर कार्रवाई के दौरान पहुंचा, लेकिन तब तक कार्रवाई पूरी हो चुकी थी। एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह ने इलाके के सभी कॉलोनाइजर्स की अनियमितता के खिलाफ जांच के बाद ठोस कार्रवाई की बात कही है। कॉलोनी संचालक मोहित सहगल ने प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान मौके पर पहुंचकर गुस्सा हुए तथा प्रशासनिक अधिकारियों से अभद्रता के आरोप में उन्हें मंडी पुलिस थाना भेज दिया है। इस दौरान कार्रवाई देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी लग गई। कॉलोनी के रहवासियों ने बताया कि कॉलोनी में कई अन्य मूलभूत सुविधाओं की भी कमी है। उसकी भी शिकायत अधिकारियों को की जा चुकी है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें