Congress MLA's statement, no one is going to listen, good work is being

कांग्रेस विधायक का बयान, कोई नहीं सुनने वाला, अच्छे काम वाले हो रहे इग्नोर

Congress MLA's statement: कांग्रेस विधायक का बयान, कोई नहीं सुनने वाला, no one is going to listen, good work is being ignored

Edited By: , August 17, 2022 / 12:39 PM IST

जबलपुर।Congress MLA’s statement: मध्यप्रदेश में अगले ही साल विधानसभा के चुनाव होने हैं लेकिन इससे पहले कांग्रेस के एक विधायक संजय यादव ने आज ऐसे बयान दिए हैं जिसे देखकर कहा जा सकता है कि कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। संजय यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का वजूद सिर्फ भाजपा की खामियों की वजह से बचा हुआ है और जिस दिन यहां मजबूत विकल्प के रुप में तीसरा दल आ गया उसी दिन मध्यप्रदेश से कांग्रेस साफ हो जाएगी। जबलपुर की बरगी सीट से कांग्रेस विधायक संजय यादव ने कहा कि ऐसा इसीलिए हो रहा है क्योंकि मध्यप्रदेश में कांग्रेस अपने पैरों पर खुद कुल्हाड़ी मार रही है जो पार्टी की जड़ों में मठा डालने वालों का सम्मान कर रही है और जो पार्टी के लिए काम कर रहे हैं उन्हें कमज़ोर किया जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट की कार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, देर रात बायपास रोड में हुआ हादसा

Congress MLA’s statement: संजय यादव ने कहा कि हांलांकि अब कांग्रेस पार्टी में कोई इस व्यथा को सुनने वाला नहीं बचा लेकिन फिर भी वो 25 अगस्त को राजधानी भोपाल में आयोजित पार्टी की बैठक में अपनी बात रखेंगे और अगर तब भी सुनवाई नहीं हुई तो वो अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र रहेंगे। बता दें कि संजय यादव जबलपुर में मेयर इन काउंसिल के गठन में बतौर विधायक अपनी राय ना लिए जाने से ख़फा हैं। विधायक संजय यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र से जीतकर आई ओबीसी वर्ग की महिला पार्षद को एमसाईसी में शामिल करने की मांग की थी लेकिन उनकी मांग पर गौर नहीं किया गया और उन्हें रायशुमारी की बैठक में बुलाए बिना ही मेयर इन काउंसिल का गठन कर दिया गया। कांग्रेस पार्टी में अपनी इस उपेक्षा पर विधायक संजय यादव ने तीखा बयान दिया है जो कांग्रेस पार्टी की मुसीबत बढ़ा है।

और भी है बड़ी खबरें…