Father raped his minor daughter in sheopur

Sheopur News: नशे में धुत्त बाप ने अपनी नाबालिग बेटी से की घिनौनी हरकत, फिर किया कुल्हाड़ी से हमला

Sheopur News: नशे में धुत्त बाप ने अपनी नाबालिग बेटी से की घिनौनी हरकत, फिर किया कुल्हाड़ी से हमलाFather raped daughter

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 11:58 AM IST, Published Date : July 3, 2023/10:55 am IST

श्योपुर:  जिले के तहसील विजयपुर की ग्राम पंचायत सुनवई गांव का है जहां बीती रात एक कलयुगी पिता मनीराम के द्वारा अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी पिता की दरिंदगी केवल यहीं तक सीमित नहीं रही उसने दुष्कर्म के दौरान अपनी बेटी के ऊपर कुल्हाड़ी से बार भी किया जिससे ब़ह घायल हो गई जिसे प्राथमिक उपचार के बाद मुरैना जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।

Read more: NCP को सोची समझी चाल है अजित पवार का सरकार को समर्थन? नहीं है 36 विधायकों का समर्थन, प्रवक्ता ने किया खुलासा

बीती रात कलयुगी पिता ने नशे में धुत्त होकर अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर डाला। फरियादी नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां के साथ विजयपुर थाने में पहुंचकर पुलिस को बलात्कार की घटना बताई । फिलहाल आरोपी पिता फरार है। बताया गया है की आरोपी नशे का आदी था वह घर पर नशे में मारपीट भी किया करता था।

Read More: कर्मचारियों की हो गई बल्ले-बल्ले, एक साथ मिलेगा 24 महीने का एरियर, अगले महीने खाते में आएगी रकम

पीड़िता को बलात्कार के दौरान आरोपी द्वारा कुल्हाड़ी से हाथ में वार किया गया, जिससे उसके हाथ में गंभीर चोट आई है । पीड़िता को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विजयपुर भेजा गया, लेकिन खून लगातार बहने के कारण उसे मुरैना रेफर कर दिया गया है।

Read More: Raipur News in Hindi: गायत्री परिवार के 30 आदिवासी सदस्यों ने थामा कांग्रेस का दामन, मंत्री कवासी लखमा ने दिलाई सदस्यता

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 

 
Flowers