BJP MLA received death threats

‘मेरे गांव आना, टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा..’ भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

'मेरे गांव आना, टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा..' भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी BJP MLA received death threats

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 06:34 PM IST, Published Date : April 15, 2023/6:34 pm IST

शिवपुरी। जिले की कोलारस विधानसभा से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। विधायक आदर्श गौशाला धर्मपुरा में थे। इसी दौरान उन्हें अज्ञात नंबर से कॉल आया। कॉलर ने कहा- मेरे गांव में आना, टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा। विधायक ने इस पूरे मामले की पुलिस में को शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा विधायक को धमकी बीते 12 अप्रैल को दी गई थी, वहीं पुलिस ने विधायक को जान से मारने की धमकी वाले मामले में बीते रोज एफआईआर दर्ज की है।

READ MORE: बीजेपी को एक और बड़ा झटका: पार्टी छोड़ने वालों की लगी कतार, ‘फाइटर रवि’ ने दिया इस्तीफा 

धमकी के मामले में विधायक ने आज मीडिया से चर्चा करते हुए पूरा मामला ओपन किया है। जान से मारने की धमकी देने के चलते विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला कि जिस नंबर से धमकी मिली, वह किसी महिला के नाम पर रजिस्टर्ड है। विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि फोन पर अज्ञात युवक अपशब्द कह रहा था। मैंने पूछा कौन बोल रहा है तो उसने कहा कि मेरे गांव में आना, तुम्हें काट कर टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा। मैंने पूछा कहां से बोल रहे हो तो युवक ने फिर धमकी दी कि जान से मार दूंगा। इसके बाद फोन काट दिया।

READ MORE: SDM कार्यालय की लाइसेंस शाखा में लगी भीषण आग, कई दस्तावेज जलकर खाक 

विधायक ने कहा कि राजनीति में जब हम कार्य करते हैं तो जनता को लूटने वाले लोगों को पीड़ा होती है। वही इस पूरे मामले में एसपी रघुवंश सिंह भदोरिया ने कहा कि हम विधायक जी को धमकी वाले मामले में जांच कर रहे हैं बहुत जल्द मामला ट्रेस कर लिया जाएगा वीओ- कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को फोन पर जान से मारने की धमकी वाले मामले में प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि हम पुलिस से इस पूरे मामले की जांच करा रहे हैं, बहुत जल्दी आरोपी तक पहुंच जाएंगे। IBC24 से वीरेंद्र राठौड़ की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers