Harsh fire woman including three children injured in Dastone

Shivpuri News: दस्टोन पार्टी में ममेरे भाई ने कर दिया ऐसा कांड, महिला सहित तीन बच्चों की जान पर बन आई बात

दस्टोन पार्टी में ममेरे भाई ने कर दिया ऐसा कांड, महिला सहित तीन बच्चों की जान पर बन आई बात Harsh fire woman including three children injured in Dastone, Harsh fire in Dastone

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 03:15 PM IST, Published Date : May 27, 2023/3:14 pm IST

Harsh fire woman including three children injured in Dastone: शिवपुरी। जिले के दिनारा थानांतर्गत ग्राम सुंदरपुरा बम्हारी में आयोजित एक जन्मदिन की पार्टी में एक युवक द्वारा किए गए हर्ष फायर से निकले छरें एक महिला सहित तीन मासूम बच्चों को लग गए। चारों गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। चारों को उपचार के लिए झांसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हवाई फायर सहित मानव वध के प्रयास की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना के बाद आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: भालुओं का आतंक जारी.. भोजन और पानी की तलाश में पहुंच रहे गांव, दो लोगों पर किया हमला 

जानकारी के अनुसार ग्राम सुंदरपुरा बम्हारी निवासी नारायण राजपूत के घर उसकी बेटी के दस्टोन (जन्मदिन) की पार्टी आयोजित की गई थी। पार्टी के दौरान पूजा-पाठ पूरा होने के बाद बाहर से बुलाई गई आर्केस्ट्रा की डांसर स्टेज पर डांस कर रही थीं। जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आए सभी लोग स्टेज के नीचे बैठे डांस देख रहे थे। इसी दौरान नारायण राजपूत के ममेरे भाई कल्ला उर्फ ओमप्रकाश (Harsh firing accused Omprakash in Dastone) ने अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर करना शुरू कर दिए।

Read More: जिस बहन ने कलाई पर बांधी राखी उसी ने दी भाई को खौफनाक सजा, जानिए क्या थी वजह 

बताया जा रहा है कि नशे में धुत्त ओमप्रकाश को वहां मौजूद लोगों ने रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं रूका और एक के बाद एक लगातार कई फायर झोंक दिए। इसी दौरान गोली से निकले छरें वहां डांस देखने के लिए बैठे, शिमला राजपूत, संस्कृति सिंह ,आराधना और आयुष लोधी को भी जाकर लगे। आनन-फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए झांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी कल्ला (Harsh firing accused Omprakash arrested in Dastone) को गिरफ्तार कर लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers