CG Raigad News: Cousin sister killed 11 year old innocent brother

Raigad News: जिस बहन ने कलाई पर बांधी राखी उसी ने दी भाई को खौफनाक सजा, जानिए क्या थी वजह

जिस बहन ने कलाई पर बांधी राखी उसी ने दी भाई को खौफनाक सजा Cousin sister killed 11 year old innocent brother

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : May 27, 2023/1:24 pm IST

CG Raigad News: Cousin sister killed 11 year old innocent brother

रायगढ़। जिले के चिरई पानी गांव के स्कूल में मिली 11 साल के बच्चे की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतक बच्चे की चचेरी बहन को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुद पर लगे चोरी के इल्जाम से क्षुब्ध होकर बच्चे की हत्या की थी। दरअसल 2 दिन पहले चिरई पानी गांव के स्कूल में 11 साल के प्रीतम चौहान नाम के बच्चे की लाश मिली थी। शव के पास एक धारदार हथियार मिला था और शव को घसीटने के निशान भी घटनास्थल पर मौजूद थे।

Read More: मामूली सी बात पर शख्स को दर्दनाक सजा, साइको ने शरीर के कर द‍िए सात टुकड़े, चक्काजाम कर ऐसी मांग कर रहे परिजन 

पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक के साथ अंतिम बार भारती चौहान नामक लड़की को देखा गया था, जो कि मृतक की चचेरी बहन है। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि कुछ दिनों पहले मृतक के परिवार का चचेरी बहन के परिवार से विवाद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में मृतक की चचेरी बहन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

Read More: 12वीं में फेल होने पर छात्रा ने किया ऐसा काम, सदमे में परिवार… 

आरोपी ने बताया कि उसका मृतक के घर में आना जाना था। कुछ दिनों पहले मृतक के घर में चोरी हुई थी। इस दौरान मृतक के परिजनों ने उस पर चोरी का इल्जाम लगाया था। यह बात उस को नागवार गुजरी और उसने योजनाबद्ध तरीके से चचेरे भाई को पहले स्कूल भवन में बुलाया उसके बाद गला दबाकर फिर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खून से सना शर्ट और धारदार हथियार बरामद किया है। IBC24 से अविनाश पाठक की रिपोर्ट

Read More: मुर्गी की चोरी को लेकर पूरे मोहल्ले में बवाल, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें