Scindia spoke about the change of government in MP during Vikas Yatra

Shivpuri news: एमपी में सरकार बदलने को लेकर पहली बार बोले सिंधिया, ‘बीजेपी सरकार बनाने में लगा दी थी पूरी ताकत..’

Scindia spoke about the change of government in MP during Vikas Yatra एमपी में सरकार बदलने को लेकर पहली बार बोले सिंधिया

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 12:15 PM IST, Published Date : February 21, 2023/12:15 pm IST

Scindia spoke about the change of government in MP during Vikas Yatra: शिवपुरी।  केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार प्रदेश के विकास लिए समर्पित है। सरकार द्वार-द्वार पहुंचकर आम आदमी की समस्याओं का समाधान कर रही है। उन्होंने कहा कि 500 करोड़ की लागत से ग्वालियर में नया हवाई अड्डे का निर्माण किया जा रहा है। आज ग्वालियर को इंदौर, मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद एवं बेंगलुरु से जोड़ा जा चुका है।

read more: Morena news: दिल्ली से चेन्नई की ओर जाने वाली इस एक्सप्रेस में मिली बम होने की सूचना, यात्रियों में मचा हडकंप

सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी में लगभग 5000 गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत खुद के घरों का वितरण किया गया। प्रधानमंत्री किसान सम्मान एवं मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना अंतर्गत हजारों किसानों के बैंक खातों में सम्मान निधि पहुंचाई गई है। प्रदेश सरकार द्वारा मध्य प्रदेश की महिलाओं एवं बालिकाओं के लिए लाड़ली बहना योजना शुरू की है। इस योजना के माध्यम से महिला को प्रतिमाह 1 हजार रुपए की राशि प्रदान की जाएगी।

सरकार बदलने पर बोले सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ने विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान देने वाले प्रतिभाओं को सम्मानित किया। मंच से जनता को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हां मैंने बीजेपी सरकार बनाने में पूरी जान लगा दी थी, क्योंकि जिस कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की थी और कहा था जी 15 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे यदि नहीं किया तो हम सीएम बदल देंगे। जब उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया तो मैंने पुरानी सरकार बदल कर बीजेपी की सरकार बनवा दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 
Flowers