Shivranjani's desire to marry Dhirendra Shastri exposed

धीरेंद्र शास्त्री से शादी की चाह रखने वाली लड़की की खुल गई पोल, पैदल नहीं गाड़ी से कर रही थी यात्रा, अब अचानक हो गई गायब

धीरेंद्र शास्त्री से शादी की चाह रखने वाली लड़की की खुल गई पोल, Shivranjani's desire to marry Dhirendra Shastri exposed

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 09:59 PM IST, Published Date : June 18, 2023/9:59 pm IST

छतरपुरः Shivranjani’s desire to marry Dhirendra Shastri exposed शिवरंजनी तिवारी और बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं क्योंकि अपने आप को एमबीबीएस की छात्रा बताने वाली शिवरंजिनी तिवारी के संकल्प ने पूरी मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा। शिवरंजनी की गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक की पदयात्रा के ऐलान ने सबको चौंका दिया था, लेकिन अब शिवरंजनी गायब हैं। 15 और 16 तारीख को दिनभर मीडिया को इंटरव्यू देने के बाद वो बागेश्वर धाम पहुंची, वहां जल चढ़ाया और फिर गायब हो गई। तबसे मीडिया को शिवरंजनी की तलाश है, लेकिन IBC24 ने शिवरंजनी के फरेब का पर्दाफाश कर दिया है।

Read More : मां ने बेटे-बेटी समेत खुद को लगाई आग, दो की मौत, इस वजह से महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम 

Shivranjani’s desire to marry Dhirendra Shastri exposed : IBC24 के छतरपुर संवाददता ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को प्राणनाथ बताकर उनके लिए पदयात्रा का संकल्प करने वाली शिवरंजनी की झूठी आस्था को उजागर कर दिया…दरअसल कल छतरपुर से 30 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर शाम साढ़े 4 बजे निकली शिवरंजनी तिवारी मात्र 4 घंटों में ही बागेश्वर धाम पहुंच गई और सूत्रों की मानें तो उन्होंने फोरलेन का 15 किलोमीटर का सफर गाड़ी में तय किया और जैसे ही वो बागेश्वर धाम के ठीक 5 किलोमीटर पहले पहुंची तो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और मौन व्रत धारण कर लिया। पहले मीडिया को बुला बुलाकर दिनभर पदयात्रा और संकल्प की डींगें हांकती रही और जब पदयात्रा का झूठ पकड़ा गया तो मौन व्रत धारण कर लिया। पत्रकारों जब शिवरंजनी के झूठ पर सवाल किया तो उनकी एक सेवादार ने कहा कि मौन व्रत है। फिर पत्रकारों के ड्राइवर को भी पकड़ लिया और सवाल जवाब शुरू कर दिया।

Read More : छत्तीसगढ़ में फिल्म आदिपु​रुष का विरोध! स्थानीय मल्टीप्लेक्स में घुस कर हिंदू संगठनों ने पढ़ी हनुमान चालीसा

इसके बाद आनन-फानन में बागेश्वर धाम पहुंची जल चढ़ाया और वहां से रफूचक्कर हो गई। बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री से मिलने और उनसे शादी करने की इच्छा रखने वालीं एमबीबीएस स्टूडेंट शिवरंजनी पैदल कलशयात्रा करते हुए गंगोत्री धाम से छतरपुर के लिए निकली थीं। 14 जून को वह छतरपुर भी आ गईं। मगर, यहां आने का बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद वो अपने एक सेवादार के घर चली गई। 16 तारीख को वो पदयात्रा का दावा करते हुए बागेश्वर धाम पहुंच गई, हालांकि पदयात्रा का भेद खुल गया और तबसे शिवरजनी गायब हैं। बताया जाता है कि शिवरजंनी के पिता ने बागेश्वर धाम सरकार से किसी रंजिश का बदला लेने के लिए बेटी का सहारा लिया।