Sidhi Bus Accident Update News

Sidhi Bus Accident Update News : सीधी बस हादसे पर आया नया अपडेट, नेता प्रतिपक्ष ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Sidhi Bus Accident Update News : सीधी में हुए भयानक हादसे में प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 04:50 PM IST, Published Date : February 25, 2023/4:50 pm IST

Sidhi Bus Accident Update News : सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी में हुए दर्दनाक हादसे ने सबको झकझोर दिया है। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी बस हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम शिवराज ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा राशि देने की घोषणा की है। इसके साथ ही अन्य घायलों के बेहतर इलाज का होने की आशा जताई है।

read more : शर्म तुम्हे आनी चाहिए…अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए, पूर्व सीएम पर भड़क उठे सीएम 

 

Sidhi Bus Accident Update News : सीएम शिवराज ने कहा कि मृतकों के परिजनों को 10 लाख रूपए की मुआवजा राशि दी जाएगी, और घायलों के बेहतर इलाज का प्रयास किया जा रहा है। इसके आगे उन्होंने कहा कि ज़रूरत पड़ने पर इलाज के लिए घायलों को एयरलिफ्ट करेंगे।

read more : कभी नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी परीक्षा में असफलता, अगर अपना लिया प्रदीप मिश्रा का ये मूल मंत्र, काली मिर्च लगाएगी नैय्या पार

सीधी हादसे पर नेता प्रतिपक्ष का बयान

Sidhi Bus Accident Update News : सीधी में हुए भयानक हादसे में प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का बयान सामने आया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हादसे में जिम्मेदार परिवहन मंत्री अपना इस्तीफा दें। परिवहन मंत्री नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें। मृतकों के परिजनों को 50 लाख रूपये, गंभीर को 25 लाख, घायलों को 10 लाख रूपए का मुआवजा दें।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers