This incident happened with father and son returning home

Singrauli News: घर लौट रहे बाप-बेटे के साथ हो गया ये कांड, लहुलूहान हालत में पिता को पहुंचाया गया अस्पताल, ये है पूरा मामला

Singrauli News: घर लौट रहे बाप-बेटे के साथ हो गया ये कांड, लहुलूहान हालत में पिता को पहुंचाया गया अस्पताल, ये है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 11:06 AM IST, Published Date : October 12, 2023/11:06 am IST

विजय कुमार वर्मा, सिंगरौली:

Attackers Attacked: सिंगरौली जिले के बरगावां थाना के गिधेर के जंगल में एक व्यक्ति को धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। तो वहीं डॉक्टरों की टीम ने बताया की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है ।

Read More: Janjgir News: डकैती करने वाले 7 आरोपी सहित कबाड़ी गिरफ्तार, पिकअप वाहन सहित 15 लाख का सामान किया जब्त

पूरा मामला बरगवां थाना का है जहां धर्मराज सिंह गौड़ एक निजी कंपनी में काम करता था। शाम के वक्त अपने बालक के साथ घर जा रहा था, उसी दौरान जंगल में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और दोनों के पर हथियार से हमला कर दिया। जिसमें उसके बेटे ने तो भाग कर अपनी जान बचा ली, लेकिन पिता को हमलावरों ने कई बार हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

Read More: PM Modi Uttrakhand Visit: देवभूमि पहुंचे पीएम मोदी, कैलाश यात्रियों को देने जा रहे 4200 करोड़ रुपए की सौगात

Attackers Attacked: वहीं मामले में स्थानी लोगों की मदद से घायल को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे एक निजी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। फिलहाल बरगांवा थाने में आजाद हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक