SP became active in view of assembly elections

MP Assembly Elections 2023 : विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक्टिव हुई सपा, प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया बड़ा दावा, सरकार बनाने को लेकर कही ये बात…

MP Assembly Elections 2023 : आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 11:10 PM IST, Published Date : September 17, 2023/11:10 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने जा रहे 2023 के विधानसभा चुनाव की चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई। चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी ताकते झोंकनी भी शूरु कर दी है। ऐसे में एक और जहां सत्ताधारी पार्टी बीजेपी अपना दमखम दिखाने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जानता के बीच जा कर बीजेपी सरकार के द्वारा कराए गए विकास कार्यो का बखान कर रही है तो वही कांग्रेस भी प्रदेश के तमाम जिलों में कार्यक्रम आयोजित कर भाजपा को घेरने का काम कर रहीं है। 2023 के इस चुनावी रण में बीजेपी और कांग्रेस के लिए समाजवादी पार्टी भी एक बड़ी मुसीबत बनकर खड़ी हो चुकी है।

read more : CM Arvind Kejriwal’s visit to Rewa : सोमवार को रीवा आएंगे CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, आयोजित जनसभा को करेंगे संबोधित… 

आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। वहीं चुनाव में लगातार कम होते जनाधार को लेकर समाजवादी पार्टी चिंतित है और ऐसे में वोट बैंक को एक बार फिर से पाने का प्रयास समाजवादी पार्टी ने शुरू कर दिया है। इसको लेकर कई तरह के पहलुओं पर पार्टी के अंदरखानों में मंथन किया जा रहा है और चुनाव में इस मंथन का असर भी देखे जाने का दावा पार्टी की ओर से किया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समशुल हसन का कहना है कि, मध्यप्रदेश समाजवादी पार्टी मे मंथन का दौर चल रहा है। सम्पूर्ण मध्यप्रदेश मे पार्टी यूनाईट है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के नेतृत्व मे प्रदेश अध्यक्ष रामायण सिंह पटेल जी के कुशल नेतृत्व मे हम सरकार बनाने जा रहे हैं।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें