30 people injured, 12 in critical condition in Bus Accident In Morena

Bus Accident In Morena : अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ़्तार यात्री बस, 30 लोग हुए घायल, 12 की हालत गंभीर

Bus Accident In Morena : मुरैना में भीषण सड़क हादसे में 30 से यात्री घायल हो गए हैं और 12 से ज्यादा यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2024 / 07:17 AM IST, Published Date : April 2, 2024/7:17 am IST

मुरैना : Bus Accident In Morena : मध्य प्रदेश के मुरैना से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में 30 से यात्री घायल हो गए हैं और 12 से ज्यादा यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : Mahtari Vandan Yojana : इस दिन महिलाओं के खातों में आएगी महतारी वंदन की राशि, तारीख जान ख़ुशी से झूम उठेगी महिलाएं 

12 यात्रियों की हालत गंभीर

Bus Accident In Morena :  मिली जानकारी के अनुसार, आगरा-दिल्ली नेशनल हाइवे पर सिविल लाइन थाना के सिकरोदा नहर के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार करीब 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। वहीं इनमे से 12 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सुचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। बता दें कि, बस में सवार सभी यात्री ग्वालियर से मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp