State police alerted due to festivals

त्योहारों के चलते अलर्ट हुई प्रदेश की पुलिस, अब हर घटना की बारीकी से होगी जांच

त्योहारों के चलते अलर्ट हुई प्रदेश की पुलिस, अब हर घटना की बारीकी से होगी जांच! State police alerted due to festivals

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 11:07 AM IST, Published Date : August 8, 2023/11:07 am IST

भोपाल। State police alerted due to festivals खंडवा में कावंड़ियों के जुलूस के दौरान अचानक पथाराव होने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद गृह मंत्रालय के आदेश के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। त्योहारों को देखते हुए मध्यप्रदेदश पुलिस के लिए गृह मंत्रायल ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार, हर घटना को बारीकी से नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More: #SarkarOnIBC24 : चुनावी ‘उमंग’, चढ़ेगा रंग? 137 दिन बाद राहुल गांधी की सदन वापसी, देश-प्रदेश की खबरों के साथ देखें खास कार्यक्रम Sarkar 

जानकारी के अनुसार, खंडवा में कहारवाड़ी क्षेत्र में जय हिन्दू राष्ट्र कावड़यात्रा के दौरान पथराव हो गया। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। इस घटना में तहसीदार की भी गाड़ी को तोड़फोड़ किया गया। आपको बता दें कि रात करीब 8:30 बजे कहारवाड़ी चौक के पास कावड़ यात्रा का आखिरी हिस्सा पहुंचा था। इस दौरान अमित जैन सहित 100 से अधिक कावड़ियों वही खड़े हुए थे। इस दौरान अचानक कही से पत्थर आने की बात पर से अचानक पथराव हो गया। इससे भगदड़ मच गई। स्थिति को बिगड़ते हुए देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

Read More: Mallikarjun Kharge visit in CG: छत्तीसगढ़ आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जांजगीर–चांपा में ’भरोसे के सम्मेलन’ में होंगे शामिल

घटना के बाद अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर तलाशी की जा रही है। वहीं घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने बताया कि कावड़ यात्रा के सबसे आखरी हिस्से के निकलने के दौरान कुछ हुआ था। सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देख रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers