Tenant and Father Raped Minor Daughter Expose when Become Pregnent

पिता और किराएदार ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर हुआ मामले का खुलासा

पिता और किराएदार ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म! Tenant and Father Raped Minor Daughter Exfose when Girl Become Pregnent

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 9, 2021/3:10 pm IST

इंदौर: Tenant and Father Raped Minor Daughter खजराना थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार खजराना थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता और किराएदार युवक द्वारा नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता और युवक को गिरफ्तार किया।

Read More: नामी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस का निधन, कला जगत में शोक की लहर

Tenant and Father Raped Minor Daughter दरअसल परिजन के साथ खजराना थाना पर आकर नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई कि किराए से रहने वाले एक युवक ने नाबालिग के साथ लगातार दुष्कर्म किया। इसके बाद 40 वर्षीय पीड़िता के पिता ने भी उसके साथ घिनौना काम किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई।

Read More: पेट्रोल पंप में तेल भरवाने पहुंचे थे मंत्री, उनके साथ ही कर दी घपलेबाजी.. रातों-रात पंप कर दिया गया सील

पीड़िता की शिकायत करने के बाद खजराना थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता और किराएदार युवक को गिरफ्तार किया। खजराना थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है।

Read More: ATM से 5000 रुपए से ज्यादा नहीं निकाल पाएंगे खाताधारक, RBI ने इस बैंक पर लगाई पाबंदी 

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक इस बात की भी जांच की जा रही है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना कितने समय से हो रही थी और क्या इस बात की जानकारी परिवार के किसी और सदस्य को भी थी कि पीड़िता इस घटनाक्रम के बाद गर्भवती हो गई थी और वे उसे छुपाने का प्रयास कर रहे हैं।

Read More: छठ पर बुधवार को छुट्टी का ऐलान, सरकार ने जारी किए आदेश