Announcement of financial assistance for those killed in Guna bus accident

Guna Bus Accident : गुना बस एक्सीडेंट के मृतकों के परिजनों को मिलेगी 4 लाख रुपए की सहायता राशि, सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान

Guna Bus Accident : मध्य प्रदेश के गुना में आज शाम एक यात्री बस और डंपर के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में आग लग गई और कई लोग

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 12:06 AM IST, Published Date : December 28, 2023/12:05 am IST

भोपाल : Guna Bus Accident : मध्य प्रदेश के गुना में आज शाम एक यात्री बस और डंपर के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में आग लग गई और कई लोग जिंदा जल गए। इस हादसे की खबर लगते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम के साथ साथ डॉक्टर्स की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। वहीं अब इस हाडे को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एक बड़ा ऐलान किया हैं।

यह भी पढ़ें : Sajid Khan Passed Away : नहीं रहे साजिद खान, निधन की खबर सुन बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर 

सीएम ने की सहायता राशि देने की घोषणा

Guna Bus Accident : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुना जिले में हुई बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं। घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कराई जाएगी। उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस तरह की दुर्घटनाओं की पुनर्रावृत्ति न हो। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने जिला प्रशासन को बस दुर्घटना में मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें :  SarkarOnIBC24: बंटवारे पर अभी भी सस्पेंस बरकरार! ‘विभाग’ पर जारी है गुणा-भाग?

क्या है मामला

Guna Bus Accident : मध्यप्रदेश के गुना से बड़ी खबर सामने आई थी। यहां यात्री बस में भीषण आग लग गई थी। बताया जा रहा है कि बस में करीब 30 से 40 यात्री सवार थे, जिनमें कई लोगों के जिंदा जलने की खबर सामने आई थी। बताया जा रहा है कि डंपर और यात्री बस में जोरदार टक्कर हुई जिससे बस में भीषण आग लग गई।

बस से मृतकों की बॉडी को निकाला जा रहा है। वहीं, मौके पर 6 से ज्यादा एंबुलेंस रवाना हुई है। बता दें कि यह पूरी घटना बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र की है। दोहाई मंदिर बजरंगगढ़ के पास ये घटना हुई है। फिलहाल आग बुझाने का प्रयास जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers