Before its release, the film Ram Setu, which was surrounded

विवादों में घिरी फिल्म राम सेतु , मूवी को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ने कही ये बात

Before its release, the film Ram Setu, which was surrounded by controversies, said this about the movie, the Home Minister of the state

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 25, 2022/8:54 pm IST

Home Minister NAROTTAM MISHRA appeal people to watch film ram setu; मुंबई : बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ” राम सेतु ” लंबे वक़्त से विवादों में फंसे होने के बावजूद आज रिलीज़ हो गई है। अक्षय के फैंस को लंबे वक्त से इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार था जो कि आज खत्म हो चुका है। इस फिल्म को लेकर कुछ लोग जहां आपत्ति जाता रहे है तो वही दूसरी तरह मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि दीवाली के शुभ अवसर पर फिल्म रामसेतु जरूर देखें। इसके साथ ही गृह मंत्री ने रामसेतु फिल्म बनाने के लिए मेकर्स को बधाई दी । इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने अक्षय कुमार और उनकी टीम को भी बधाई दी साथ ही यह भी कहा कि फिल्म रामसेतु के बारे में दुष्प्रचार किया गया है।

यह भी पढ़े: चिनफिंग से मिलने चीन आएंगे वियतनाम की कम्युनिस्ट पार्टी के प्रमुख

फिल्म ‘राम सेतु’ हुई रिलीज

film Ram Setu released : फिल्म ‘राम सेतु’ एक आगामी बॉलीवुड मिथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया गया है। इस फिल्म के निर्माता, अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा हैं। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आयेंगे। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरूचा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फिल्म के मेकर्स सहित पूरी टीम काफी एक्साइटेड है। अब देखना ये है कि इस फिल्म को फैंस का कितना प्यार मिलता है और बॉक्सऑफिस पर ये फिल्म कितना अपना जादू चला पाती है। ये तो आने वाले वक्त ही बताएगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर कैसे विवाद हुआ शुरू।

यह भी पढ़े: भारतीय मूल के सुनक का ब्रिटिश प्रधानमंत्री बनना भारत-ब्रिटेन संबंधों का नया अध्याय

सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्म को लेकर कही ये बात

akshay kumar film ram setu released; इस फिल्म में गलत चीजें दिखाने को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने पहले आपत्ति जताई थी। जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया था। जिसमे उन्होंने लिखा था कि, मैं एक्टर अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाला हूं, क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म ‘रामसेतु’ में गलत तथ्य पेश किए हैं, जिसमें रामसेतु की इमेज को काफी नुकसान पहुंचा है। मेरे वकील सत्य सभरवाल इस पूरे मामले को देख रहे हैं। जिसके बाद से अक्षय की इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हुआ।