Viral Video: तेज रफ्तार कार हवा में लहराते हुए कई बार पलटी, यह वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग |

Viral Video: तेज रफ्तार कार हवा में लहराते हुए कई बार पलटी, यह वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग

इसका एक वीडियो छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है, जो काफी हैरान करने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 29, 2022/9:33 am IST

viral video: छिंदवाड़ा। रविवार को छिंदवाड़ा-नागपुर रोड में लिंगा बाईपास पर एक कार हादसे का शिकार हो गई, हालाकि कार सवार सभी लोग सेफ बताए जा रहे हैं, लेकिन इसका एक वीडियो छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है, जो काफी हैरान करने वाला है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

सोशल मीडिया पर एक कार हादसे का बेहद खौफनाक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पता चलता है कि बारिश के मौसम में तेज ड्राइविंग कितनी खतरनाक हो सकती है। वायरल वीडियो में एक तेज रफ्तार कार को गीली सड़क पर बेकाबू होकर हवा में कई बार गोते लगाते हुए सड़क किनारे खाई में पलट गई। रोंगटे खड़े कर देने वाला ये हादसा रविवार को छिंदवाड़ा-नागपुर रोड में लिंगा बाईपास पर हुआ।

read more: भारतवंशी परिवार ने न्यू जर्सी स्थित घर में लगाई अमिताभ बच्चन की प्रतिमा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाईपास पर कार काफी तेज रफ्तार में आ रही है. अगले ही पल कार सड़क पर जमा हुए पानी के बीच से होकर गुजरती है। तभी कार ड्राइवर गाड़ी पर से अपना कंट्रोल खो बैठता है, इसके बाद जो कुछ भी होता है, उसे देखकर किसी की भी हार्टबीट बढ़ सकती है। कार बेकाबू होने के बाद हवा में कई बार गोते लगाती है और देखते ही देखते सड़क किनारे खाई में चली जाती है, वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस जगह पर कार पलटती है, वहीं पास ही में एक गाय भी पेड़ से बंधी हुई है। हालांकि, इस हादसे में गाय बाल बराबर बच जाती है।

read more: IND vs PAK Asia Cup 2022: हार्दिक की पंच और भुवी का धमाल…. इन पांच फैक्टर्स ने दिलाई भारत को जीत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गनीमत रही कि इतना गंभीर हादसा होने के बावजूद आश्चर्यजनक रूप से कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है, हादसे के बाद क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया। अब इस वीडियो को जिसने भी देखा वो सहम गया है, बता दें कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक