The minor had fabricated a false story of molestation

नाबालिग ने इस वजह से गढ़ी थी छेड़खानी की झूठी कहानी, फर्जी घटना का पुलिस ने किया खुलासा

The minor had fabricated a false story of molestation नाबालिग ने इस वजह से गढ़ी थी छेड़खानी की झूठी कहानी, फर्जी घटना का पुलिस ने किया खुलासा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 31, 2022/6:26 pm IST

A false story of molestation: भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी से एक झूठी छेड़खानी का मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिग की झूठी कहानी का बड़ा खुलासा किया। पुलिस की जांच में नाबालिग लड़की से छेड़खानी की घटना फर्जी निकली। नाबालिग ने दो अज्ञात युवकों पर छेड़खानी के आरोप लगाए थे।

Read more: स्ट्रैपलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख बेकरार हुए फैंस 

जानकारी के अनुसार दूसरों के घरों में काम करने से बचने के लिए नाबालिग लड़की ने झूठी कहानी रची थी। बताया जा रहा है कि उसके घर वाले उसे जबरदस्ती काम करने के लिए भेजते थे। वह काम नहीं करना चाहती थी। CCTV खंगालने के बाद पुलिस ने पूछताछ कर मामले का खुलासा किया।

Read more: ‘पिंक कलर’ से प्रेम महिला को पड़ा भारी, घर का दरवाजा रंगने पर 19 लाख का जुर्माना! 

A false story of molestation: दरअसल, भोपाल के कटारा हिल्स इलाके में सड़क किनारे नाबालिग बेसुध हालत में मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को एम्स में भर्ती कराया। पूछताछ में नाबालिग ने पुलिस को बताया कि दो लड़कों ने उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो आरोपी जबरदस्ती करने लगे। भागने के दौरान वह बेसुध होकर गिर गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें