Jabalpur Video

Jabalpur Video : बदमाशों के हौसले बुलंद..! शख्स के पैर बांधकर डंडे से जमकर पीटा, फिर हाथों से बंद कर दी नाक, देखें वीडियो

Jabalpur Video: The morale of the miscreants is high..! The man's feet were tied, he was beaten severely with a stick, then he closed his nose with his hands, watch the video.

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  May 27, 2024 / 08:50 PM IST, Published Date : May 27, 2024/8:48 pm IST

Jabalpur Video : जबलपुर। जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र में पांच छः बदमाशों द्वारा एक युवक के साथ बड़ी ही बेरहमी से मारपीट करने का वीडियो सामने आया हैं जिसमें मारपीट करने वाले बदमाश पीड़ित अंकित बर्मन के साथ मारपीट भी करते हैं और फिर अपने पैर पड़वाते हुए उसके गले में चप्पलों की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाते भी दिखाई दे रहे हैं साथ ही युवकों ने अंकित के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल कर दिया।

read more : Contract Employees Regularisation: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर, सुप्रीम कोर्ट ने दिया परमानेंट करने का आदेश 

जानकारी के अनुसार अंकित बर्मन और राकेश चक्रवर्ती, अजय चक्रवर्ती, करन चक्रवर्ती, संजय लोधी के बीच काफी दिन पहले शराब बेचने को लेकर विवाद हुआ था और उसी बात की रंजिश रखे हुए चारों युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंकित के साथ मारपीट कर दी। परिजनों द्वारा मारपीट की शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने उल्टा पीड़ित को ही जेल भेज दिया। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित अंकित बर्मन पुराना शरीर बदमाश है और उसके खिलाफ कई मामले भी थाने में दर्ज हैं फिलहाल मारपीट के वीडियो की जांच कर मारपीट करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp