The woman was doing such work even after marriage

Agar Malwa News: शादी के बाद भी महिला कर रही थी ऐसा काम, सूचना मिलते ही भाई ने दे दी खौफनाक सजा, पुलिस ने जताई ये आशंका

Agar Malwa News: शादी के बाद भी महिला कर रही थी ऐसा काम, सूचना मिलते ही भाई ने दे दी खौफनाक सजा, पुलिस ने जताई ये आशंका

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 06:24 PM IST, Published Date : October 12, 2023/6:24 pm IST

दुर्गेश शर्मा, आगर मालवा:

Murder Of Woman: आगर मालवा जिले में प्रेम प्रसंग के चलते 24 वर्षीय विवाहित महिला की तलवार से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। प्रथम दृष्टया ऑनर किलिंग का मामला होने की आशंका जताई जा रही है। मृतिका के बड़े भाई पर हत्या की शंका होने पर पुलिस द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है।

Read More: CG Election Commission PC: चुनावी सख्ती से अपराध जगत में हड़कंप.. 8 हजार से ज्यादा आर्म्स लाइसेंस जब्त तो 54 क्रिमिनल भी जिला बदर

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बड़ौद थाना अंतर्गत ग्राम बिजानगरी में महिला की हत्या होने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में प्रथम द्रष्टया महिला के भाई ने ही उसकी हत्या करना बताया है। पुलिस की जानकारी में यह भी सामने आया कि शादी के बाद भी महिला के चाचन्नी राजस्थान निवासी अरबाज से भी संबंध थे। शंका है कि इसी के चलते महिला की हत्या कर दी गई है।

Read More: Indore News: डेढ़ किलो सोने के साथ आरोपी गिरफ्तार, करीब इतने लाख का सोना किया जब्त, ऐसे दे रहा था वारदात को अंजाम

Murder Of Woman: जानकारी के अनुसार महिला की शादी नंदू मेघवाल से हुई थी, लेकिन वह उससे अलग रहती थी। कुछ समय पहले ही वह अपने मायके आई थी। महिला का शव बिजानगरी में उसके घर से बरामद हुआ है। हत्या की सूचना मिलने पर एसडीओपी सहित बड़ौद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक