Theft in policeman's house in Gwalior

पुलिसकर्मी के बेटे की शादी में मेहमान बनकर आए चोर, मौका देखकर दिया बड़ी वारदात को अंजाम, CCTV में कैद हुई पूरी करतूत..

Theft in policeman's house in Gwalior: एसआई के बेटे की शादी में चोरों ने धावा बोल कर नगदी व जेवरात से भरा बैग लेकर चोर रफूचक्कर गए।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  January 27, 2024 / 09:59 PM IST, Published Date : January 27, 2024/9:59 pm IST

Theft in policeman’s house in Gwalior : ग्वालियर। ग्वालियर शहर में उस समय सनसनी फैल गई जब शिवपुरी में पदस्थ एक एसआई के बेटे की शादी में चोरों ने धावा बोल कर नगदी व जेवरात से भरा बैग लेकर चोर रफूचक्कर गए। चोरी की वारदात को अंजाम मेहमान बनकर आए एक बच्चा और एक युवक ने मिलकर दिया है। घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र के जीआरएमसी क्लब की है। यहां चोरो की करतूत गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में देख रहे अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

read more : Victims of Vashikaran : क्या आप भी तो नहीं हैं वशीकरण के शिकार? इन संकेतों के जरिए लगा सकते हैं पता

Theft in policeman’s house in Gwalior : दरअसल जिला शिवपुरी के पिछोर में पदस्थ एएसआई शैलेंद्र सिंह चौहान के बेटे अनिल चौहान की शादी का आयोजन ग्वालियर इंदरगंज थाना क्षेत्र के अचलेश्वर रोड स्थित जीआरएमसी क्लब में किया गया था। घर के सभी लोग शादी के कम में व्यस्त थे। तभी सूट बूट पहनकर मेहमान बनकर शादी में घुसे दो चोरो ने मौके का फायदा उठाते हुए नगदी और जेवरात से भरा हुआ एक बैग लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चोरी गए बेग में लगभग एक लाख रुपया नगद, एक मोबाइल और तकरीबन ढाई तौला सोना रखा हुआ था। जिस पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

 

जब घरवालों को इसकी भनक लगी तो तत्काल कार्यक्रम स्थल पर लगे सीसीटीवी के कैमरे खंगाले। जिसमें एक नाबालिग लड़का और एक युवक नजर आए। पुलिस का अंदेशा है कि छोटे बच्चों के माध्यम से ही इस तरह के घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इसलिए हो सकता है चोरी करने वालों में एक नाबालिग हो। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है कि दोनो चोरों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers