Threat to kill Pandit Dhirendra Shastri Latest Update

Dhirendra Shastri News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता..! पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, ईमेल कर भेजा था ऐसा मैसेज..

Threat to kill Pandit Dhirendra Shastri : धीरेंद्र शास्त्री को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी भेजने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 08:16 AM IST, Published Date : December 10, 2023/8:16 am IST

Threat to kill Pandit Dhirendra Shastri Latest Update : भोपाल। देश दुनिया में विख्यात बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफतला मिली है। मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने इंटरपोल की सहायता से बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी भेजने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

read more : Aaj ka Panchang 10 December 2023 : रविवार का दिन भगवान सूर्यदेव को रहता है समर्पित, यहां देखें शुभ मुहूर्त, सूर्योदय-सूर्यास्त और चंद्रोदय-चंद्रास्त का समय.. 

Threat to kill Pandit Dhirendra Shastri Latest Update : पुलिस ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले एक शख्‍स को गिरफ्तार किया गया है, जो लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े होने का दावा कर रहा है। इस शख्‍स को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि धीरेंद्र शास्‍त्री को धमकी देने का आरोपी बिहार के नालंदा जिले के शंकरडीह इलाके का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने फर्जी ईमेल आईडी से बागेश्वर धाम की आधिकारिक ईमेल आईडी पर धमकी भरा मैसेज भेजा। ईमेल के बाद बमीठा थाने में 20 अक्टूबर 2023 को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 और 507 के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

छतरपुर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के संज्ञान में आने पर तुरंत सभी वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी खजुराहो के नेतृत्व में थाना प्रभारी बमीठा एवं उपनिरीक्षक संजय पाण्डेय तथा साइबर सेल प्रभारी छतरपुर उपनिरीक्षक सिद्वार्थ शर्मा का विशेष जांच दल गठित किया गया। अपराध की प्रकृति को दृष्टिगत रखते हुए राज्यस्तरीय तथा राष्ट्रीय एंजेसियों के माध्यम से अपराध की विवेचना प्रारंभ की गई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp