थाने के अंदर फायरिंग से दहला शहर, TI ने ASI को मारी गोली, फिर खुद भी...

थाने के अंदर फायरिंग से दहला शहर, TI ने ASI को मारी गोली, फिर खुद भी…

TI shot at ASI: यहां कंट्रोल रूम में TI हाकम सिंह पवार ने ASI रंजना को गोली मार दी है।जिसके बाद TI हाकम सिंह पवार ने भी खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली।

Edited By: , June 24, 2022 / 06:16 PM IST

इंदौर: TI shot at ASI: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कंट्रोल रूम में TI हाकम सिंह पवार ने ASI रंजना को गोली मार दी है।जिसके बाद TI हाकम सिंह पवार ने भी खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। आनन फानन में ASI रंजना कों एमवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: Eknath Shinde Story: बेटा-बेटी की मौत देख छोड़ चुके थे राजनीति, ऑटो चालक से लेकर उद्धव की कुर्सी हिलाने तक एकनाथ शिंदे की पूरी कहानी…IBC Pedia में 

TI shot at ASI: घटना रीगल चौराहे स्थित पुलिस कंट्रोल रूम की है। जिसके बोद दफ्तर में हड़कंप मच गया। मौके पर तैनात एडिशनल कमिश्नर और क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: ट्रेनों के रद्द होने पर कैबिनेट मंत्री चौबे बोले- ये देश का दुर्भाग्य है.. मानसून सत्र को लेकर कही ये बात

TI shot at ASI: मिली जानकारी के अनुसार टीआई हाकम सिंह पवार यहां इंदौर कंट्रोल रूम आए हुए थे। इसी दौरान दफ्तर में पदस्थ एएसआई महिला के साथ कुछ बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद टीआई ने एएसआई पर गोली चलाई और खुद भी गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया कि विवाद किस बात को लेकर हुआ और उन्होंने एएसाई पर गोली क्यों चलाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के 180 मामले दर्ज 

 

#HarGharTiranga