Sex With Girl in Hotel

‘मैं तुम्हारे साथ ही लूंगा सात फेरे’..! झूठा वादा कर शख्स ने होटल में नाबालिग से बनाए शारीरिक संबंध, जब मन भर गया तो कर दिया बड़ा कांड

Sex With Girl in Hotel : पुलिस ने बताया कि आरोपी शादी का झांसा देकर कई सालों से नाबालिग के साथ रेप कर रहा था।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 08:53 PM IST, Published Date : May 18, 2024/8:53 pm IST

टीकमगढ़ से शैलेंद्र द्विवेदी की रिपोर्ट

 

Sex With Girl in Hotel : टीकमगढ़। टीकमगढ़ के सिविल लाइन रोड स्थित होटल व्हाइट हाउस में नाबालिग से दुराचार का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में शनिवार को यूपी के महरौनी के रहने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शादी का झांसा देकर कई सालों से नाबालिग के साथ रेप कर रहा था।

read more : Dulha had Sex with Bhabhi : शादी के दौरान अचानक आ गई भाभी! दुल्हन के सामने ही खोल दिए दूल्हे के राज, कहा- ‘हमने कई बार किया है Sex’…जानें पूरा माजरा 

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

Sex With Girl in Hotel : कोतवाली थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि शुक्रवार को एक महिला ने अपनी बेटी के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर दुराचार की शिकायत दर्ज कराई थी। पूछताछ में लड़की ने बताया कि यूपी के महरौनी का रहने वाला दीपेश सेन पिछले कई सालों से उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। एक दिन पहले उसने सिविल लाइन रोड स्थित होटल व्हाइट हाउस में बुलाया। आरोपी ने कमरे में जबरन दुराचार किया। इसके बाद जब लड़की ने शादी करने की बात कही तो वह झांसा देकर भाग निकला।

 

पीड़ित लड़की की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दीपेश सेन के खिलाफ धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। कोतवाली थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि आरोपी को यूपी के महरौनी से गिरफ्तार किया गया है। आज आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp