son killed mother in Tikamgarh

मां ने इस काम से किया इंकार, बेटे ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम, खुद फोन कर बुलाई डायल 100 और फिर…

son killed mother in Tikamgarh मां नहीं करती थी प्यार तो उतारा मौत के घाट, खुद फोन कर बुलाई डायल 100 फिर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 05:58 PM IST, Published Date : January 17, 2023/5:56 pm IST

son killed mother in Tikamgarh: टीकमगढ़। टीकमगढ़ के देहात थाना क्षेत्र के भगत नगर कॉलोनी में मंगलवार को एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से मां को मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात यह है कि बेटे ने मां की हत्या के बाद स्वयं डायल हंड्रेड पर फोन लगाकर घटना की सूचना दी। खबर लगते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। जानकारी लगते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी बेटे को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी सीताराम ससत्या ने बताया कि पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया है कि मां प्यार नहीं करती थी। आए दिन मारपीट करती थी। जिससे परेशान होकर आज उसने हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक का एक बड़ा भाई भी है। जो इंदौर में पढ़ाई करता है।

son killed mother in Tikamgarh: देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने बताया कि भगत नगर कॉलोनी निवासी सपना पत्नी रमेश रजक की उसके बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से मां को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी लगते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी बेटा अभी नाबालिग है, इसलिए उसका नाम उजागर नहीं किया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले में आरोपी सहित मृतका के पति से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का पिता रमेश रजक शहर के इलाहाबाद बैंक में सुरक्षा गार्ड है। आरोपी बेटे ने आज अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान पिता अपने गांव गया था। घर में मां बेटे ही अकेले थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटे ने एक गोली मारी जो मां के सीने में लगी है और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें