MP News

MP News : सीएम डॉ. मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह और वीडी शर्मा का आज का दौरा, यहां देखें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

MP News : भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता लगातार लोकसभा क्षेत्रों का दौरा कर जनसभा को संबोधित कर रहे है।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 06:17 AM IST, Published Date : April 17, 2024/6:17 am IST

भोपाल। देश में लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। तो वहीं मध्यप्रदेश में भी जोरशोर से प्रचार प्रसार हो रहा है। बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार लोकसभा क्षेत्रों का दौरा कर जनसभा को संबोधित कर रहे है। सीएम डॉ. मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष जनता के बीच जाकर भाजपा के समर्थन में जनादेश जुटा रहे है।

read more : Today Rashifal : आज होगा इन राशियों का भाग्योदय, जातकों के पास चारों ओर से आएगा पैसा, एक झटके में हो जाएंगे मालामाल 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह

आज मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा दौरे पर रहेंगे। जहां वे जनता के बीच जाकर प्रसार प्रचार करेंगे। शिवराज सिंह चौहान विदिशा के बख्तरा, शाहगंज में जनसभा को संबोधित करेंगें।

 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा आज कटनी-पन्ना दौरे पर रहेंगे। जहां वे सबसे पहले सुबह 11 बजे कटनी के मुड़वारा में रक्तदान शिविर में शामिल होंगे। शाम 4ः30 बजे पन्ना के रेपुरा मंडल, मोहन्दरा मंडल, सिपरिया मंडल में जनसंपर्क और संवाद करेंगे। इसके बाद शाम 4ः30 बजे रामनवमी के अवसर पर आयोजित शोभायात्रा में शामिल होंगे।

 

सीएम डॉ. मोहन यादव का दौरा

मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव आज 4 जिलों के दौरे पर रहेंगे। सुबह 4ः45 बजे छिंदवाड़ा के चौरई में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सुबह 10ः25 बजे बालाघाट के वारासिवनी में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सुबह 11ः40 बजे डिंडोरी में स्थानीय कार्यक्रम और रोड-शो में शामिल होंगे। शाम 4 बजे जबलपुर में पत्रकार-वार्ता को संबोधित करेंगे।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp