Mahila Hockey team Jabalpur : Celebration of Women Hockey Team

Tokyo Olympics 2020 : जबलपुर में मनाया Women Hockey Team की जीत का जश्न, पूर्व कप्तान ने बांटी मिठाई

पूर्व कप्तान ने बांटी मिठाई! Tokyo Olympics 2020: Celebration of Women Hockey Team's victory in Jabalpur

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 2, 2021/11:10 am IST

Mahila Hockey team Jabalpur

जबलपुर : टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम की शानदार जीत से पूरा देश जश्न में डूब गया है। 1980 के बाद यह पहला मौका है जब भारतीय महिला हॉकी टीम ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। जैसे ही भारतीय महिला हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया को करारी मात दी वैसे ही खेल प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई। जबलपुर में महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान मधु यादव ने मिठाइयां बांटकर इस जीत का जश्न मनाया।

Read More: राज्यसभा में राफेल, पेगासस सहित कई प्रश्नों को रद्द किए जाने पर सांसद छाया वर्मा ने सभापति Venkaiah Naidu को लिखा पत्र

Mahila Hockey team Jabalpur : महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान और अर्जुन अवॉर्डी मधु यादव के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया जैसी दमदार टीम को पछाड़कर भारतीय महिला हॉकी टीम ने देशवासियों को खुश होने का मौका दे दिया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम अपने बेहतर प्रदर्शन की बदौलत फाइनल में भी जगह बनाएगी और देश का नाम पूरे विश्व में रोशन करेगी। जबलपुर में महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान अर्जुन मधु यादव ने खेल प्रेमियों और शहर वासियों के साथ मिठाईयां बांटकर और नाच गाकर जीत का जश्न मनाया और ऐतिहासिक प्रदर्शन के लिए महिला हॉकी टीम के सदस्यों को बधाइयां दी।

Read More: ‘मैं Gwalior हूं.. बेबस हूं’…अपने हालात पर आंसू बहाता शहर, सड़कों का हाल बेहाल, उठ रहे कई सवाल

 
Flowers