Toys of 'Mama' given to children were stolen

बच्चों को दिए गए ‘मामा’ के खिलौने हुए चोरी …जानें क्या है पूरा मामला

Toys of 'Mama' given to children were stolen ... know what is the whole matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 21, 2022/4:21 pm IST

Toys of ‘Mama’ given to children were stolen: भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है । जंहा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दौरा आंगनबाड़ी के बच्चो को भेंट किये गए खिलौने चोरी हो गए । हाल ही में 2 महीने पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 3 घंटो की कड़ी मशक्कत कर 10 ट्रक खिलौने इकट्ठा किए थे जिसके बाद इन खिलौनों को आंगनबाड़ी में बच्चों के खेलने के लिए दान कर दिया गया था ।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़े;कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कलेक्टर हुए संक्रमित, 20 से ज्यादा अधिकारियों के संपर्क में आए

सीएम के भेट किये खिलौने हुए चोरी

Toys of ‘Mama’ given to children were stolen; यह पूरा मामला बैरागढ़ थाना क्षेत्र का है जहां पर बीते बुधवार को आंगनबाड़ी में घुसकर चोरों ने बच्चों के खिलौने ,स्टील के बर्तन ,ट्यूबलाइटइन आदि चीज़ो को चुरा कर फरार हो गए.। जब आंगनबाड़ी के कर्मचारी मौके वारदात स्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सारी चीजें गायब है साथ ही बच्चों के खिलौने भी गायब थे ।

ये भी पढ़े: रेलवे में सफर करना हुआ अब और आसान, बिना टिकट कैंसिल किए बदल सकगें यात्रा की तारीख.. जानें पूरी खबर

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी

Toys of ‘Mama’ given to children were stolen:जिसके बाद खिलौनों की चोरी होने की खबरे सामने आई । बैरागढ़ स्थित सब्जी मंडी में बनी आदर्श आंगनवाड़ी से बच्चों के खिलौने चोरी हो गए जिसके बाद इस चोरी की घटना की खबर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ इस चोरी के मामले की शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंचकर आंगनवाड़ी का निरीक्षण कर मामले की जांच कर रही है ।