Two Lady Have Sex with One Boy in Jungle till 3 days

देवरानी-जेठानी ने एक ही युवक से बनाया संबंध, 3 दिन तीनों तक जंगल में करते रहे मंगल, फिर…

देवरानी-जेठानी ने एक ही युवक से बनाया संबंध, तीन दिन तीनों तक जंगल में करते रहे मंगल! Two Lady Have Sex with One Boy in Jungle till 3 days

Edited By: , August 14, 2022 / 04:19 PM IST

छिंदवाड़ाः Two Lady Have Sex with One Boy जिले के लावाघोघरी थाने के ग्राम परासिया बैतूल गांव में मंगलवार को अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां देवरानी जेठानी ने एक युवक के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिससे दोनों महिलाओं की मौत हो गई। जबकि जिस युवक के साथ वे कुएं में कूदी थी उसकी जान बच गई और वह कुंए से बाहर निकल गया।

Read More: राजू श्रीवास्तव को दिया जा रहा ‘बच्चन थैरेपी’, बिग बी ने ऑडियो मैसेज भेजकर कही ये बात

Two Lady Have Sex with One Boy दरअसल मामला ग्राम परासिया बैतूल गांव के कोटवार ने लावाघोघरी पुलिस को सूचना दी थी कि यहां कुएं में दो महिलाओं के शव तैर रहे हैं, जिसके बाद टीआई अमित कोरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शवों को बाहर निकालकर पंचनामा बनाया। इसके बाद दोनों महिलाओं की शिनाख्त सुशीला पति हरीश कोराची और उसकी देवरानी श्यामा पति नरेश कोराची के रूप में हुई है। बताया गया कि दोनों सगी देवरानी जेठानी है। जबकि दोनों के साथ कुएं में कूदे युवक का नाम स्वामी परतेती था।

Read More: ‘न हिन्दू, न मुसलमान, मैं तो हिंदुस्तान’, मदरसे के छोटे-छोटे बच्चों की तिरंगा रैली, वीडियो वायरल

पुलिस युवक से कर रही पूछताछ बताया जा रहा है कि कुएं में कूदे युवक स्वामी से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि एक ही युवक से देवरानी जेठानी दोनों का प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते यह गांव से भाग गए थे और 3 दिनों तक जंगल में रहने के बाद वापस गांव लौटे थे। इसी बीच अचानक तीनों ने खुदकुशी करने का मन बना लिया और गांव की ही एक कुएं में दो महिला सहित यह युवक कूद गया लेकिन घटना में दोनों महिलाओं की डूबने से मौत हुई और युवक बाहर निकल आया।

Read More: 8 पत्नियों के साथ रहता है ये शख्स, गिनाए रिलेशनशिप के नफा नुकसान! कैसै रखता है सबको खुश…जानें