Akshaya kumar and sikhar dhawan in Mahakaal mandir

Celebrities In Mahakal Mandir: जन्मदिन पर महाकाल की शरण में पहुंचे अक्षय कुमार, शिखर धवन ने भी लिया आशीर्वाद

Akshaya kumar and sikhar dhawan in Mahakaal mandir महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे एक्टर अक्षय कुमार और खिलाड़ी शिखर धवन

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 11:05 AM IST, Published Date : September 9, 2023/11:05 am IST

Akshaya kumar and sikhar dhawan in Mahakaal mandir: उज्जैन। आज 9 सितंबर को बाबा महाकाल की शरण में अभिनेता अक्षय कुमार और क्रिकेटर शिखर धवन पहुंचे। एक साथ महाकाल के दरबार में पहुंचे सेलिब्रिटी ने भस्मारती में हिस्सा लिया। महाकाल मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार के साथ बेटा आरव, भांजी सिमर और बहन अलका भी पहुंचे थे।

जन्मदिन पर बाबा महाकाल का लिया आशीर्वाद

Akshaya kumar and sikhar dhawan in Mahakaal mandir: गौरतलब है कि आज अक्षय कुमार का जन्मदिन भी है। इस मौके पर वह बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने देश की तरक्की की कामना की है। बता दें अक्षय ने OMG2 की शूटिंग के बाद उन्होंने फिर से उज्जैन आने का वादा किया था।

भस्म आरती में हुए शामिल

Akshaya kumar and sikhar dhawan in Mahakaal mandir: अक्षय शनिवार देर रात दो बजे महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां वो धोती-कुरते में दिखे और भस्म आरती दर्शन किए। आरती के दौरान अक्षय भक्ति में डूबे दिखे। उन्होंने आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज की सफलता के लिए प्रार्थना भी की। उनके साथ शिखर धवन भी बैठे थे।

ये भी पढ़ें- G20 Facts in Hindi: जी20 समिट की तैयारियों केलिए पानी की तरह बहा पैसा, जानें किन चीजों में खर्च हुआ 4254 करोड़ रुपये

ये भी पढ़ें- Bilaspur Crime News: अपहरण और हत्या कर फरार हुआ दूसरा आरोपी गिरफ्तार, इस छोटी सी बात पर दिया वारदात को अंजाम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें