Raid on Meat Shops

Raid on Meat Shops : बाबा महाकाल की नगरी में एक्टिव हुआ प्रशासन, कर दी बूचड़खानों पर छापेमार कार्रवाई, जब्त किया 60 से 70 किलो अवैध मांस

Raid on Meat Shops : महाकाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत संचालित हो रहे बूचड़खानों पर आज नगर निगम और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है।

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 05:18 PM IST, Published Date : March 23, 2024/4:58 pm IST

उज्जैन से इंद्रेश सूर्यवंशी की रिपोर्ट।

Raid on Meat Shops : उज्जैन। उज्जैन में महाकाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत संचालित हो रहे बूचड़खानों पर आज सुबह नगर निगम और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है। यह बूचड़खाने महाकाल मंदिर के आसपास संचालित हो रहे थे जिन पर आज कार्रवाई की गई। कार्यवाही की जानकारी देते हुए नगर निगम आयुक्त आशीष पाठक ने बताया है कि हमें सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी मिली थी कि महाकाल मंदिर के आसपास के क्षेत्र में बूचड़खाने संचालित हो रहे हैं।

Read More : Pati Ne Patni Ke Sath Kiya Ye Kand : पत्नी ने नहीं सुनी पति की बात, करवाना चाहता था ये काम, गुस्से में आकर शख्स ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंदाज 

Raid on Meat Shops :सोशल मीडिया की उसे पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए हमारे द्वारा आज कार्रवाई की गई है इस कार्रवाई में पुलिस की मदद से हमने महाकाल मंदिर के आसपास चार जगह पर छापे मारे है। इस कार्यवाही में 60 से 70 पाड़े जप्त किए है साथ में बूचड़खाना संचालित करने के उपयोग में आने वाले उपकरणों को भी हमारे द्वारा जब तक किया गया है। साथ ही 60 से 70 किलो अवैध मांस भी जप्त किया है। इसका परीक्षण कर के जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी वह करवाई जाएगी।

जब्त किया 60 से 70 किलो अवैध मांस

Raid on Meat Shops :नगर निगम आयुक्त आशीष पाठक का कहना है कि काफी समय से हम यह सूचना मिल रही थी कि महाकाल मंदिर के आसपास बूच़डखानों का संचालन हो रहा है वही यह सूचना सोशल मीडिया की पोस्ट के माध्यम से भी मिली थी। आज हमारे द्वारा कार्यवाही करते हुए चार जगह पर छापे मारे गए। इनमें बेगमबाग, कोट मोहल्ला और महाकाल चौराहे पर कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में 60 से 70 पाडे जप्त किए हैं साथ ही बूचड़खाना संचालित करने की उपयोग में आने वाले उपकरणों को भी हमारे द्वारा जप्त किया गया है। इसके साथ ही 60 से 70 किलो अवैध मांस भी जब तक किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp