Ujjain Crime News

Ujjain Crime News: नए साल में पत्नी ने अपने पति और जेठ के साथ कर दिया बड़ा कांड, जांच में जुटी फॉरेंसिक की टीम

Ujjain Crime News पत्नी ने पति और जेठ को मारी गोली, पति और जेठ पर 6 गोलियां चलाई, पति की मौके पर मौत, गंभीर हालत में जेठ को भर्ती कराया गया

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 12:11 PM IST, Published Date : January 1, 2024/12:11 pm IST

Ujjain Crime News: उज्जैन। नए साल में मध्य प्रदेश की बाबा महाकाल की नगरी से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां के इंगोरिया में नए साल के दिन एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने पति व जेठ को गोली मार दी। आपको बता दें की पत्नी सविता और पति राधेश्याम जेठ धीरज कुमारिया के बीच घर पर विवाद हो गया। घटना रात 9:30 के लगभग की बताई जा रही है।

Ujjain Crime News: जिस पर अवैध देसी कट्टे से सविता ने 6 गोलियां चलाई। जिसमें राधेश्याम जिसकी उम्र लगभग 44 साल के सिर में गोली लगी है तो वही जेठ धीरज कुमारिया उम्र 48 को भी सिर में गोली लगी है। जिसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ujjain Crime News: इंगोरिया थाना प्रभारी चंद्रिका सिंह यादव ने बताया कि घटना की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है फिलहाल महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है पारिवारिक झगड़े और विवाद बताया जा रहा है पूर्व में भी महिला ने अपने जेठ के ऊपर प्रकरण दर्ज करवाया था पुरानी पारिवारिक रंजिश के चलते हैं पूरा विवाद सामने आया है।

ये भी पढ़ें- Diesal-Petrol Shortage: जल्द ही गाड़ी का टेंक करा लें फुल, नए साल पर राजधानी में डीजल-पेट्रोल की होगी किल्लत

ये भी पढ़ें- Gwalior Crime News: भाजपा विधायक के बेटे ने किया ऐसा काम, बाल-बाल बचा डेढ़ साल का मासूम

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें