Ujjain Rape case Update

Ujjain Rape case Update: उज्जैन की नहीं इस शहर की रहने वाली है पीड़िता, रेप केस पर SP ने दिया बड़ा अपडेट

Ujjain Rape case Update उज्जैन में मासूम से दुष्कर्म का मामला, सतना के जैतवारा थाना क्षेत्र के रहनेवाली है नाबालिग

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : September 28, 2023/2:03 pm IST

Ujjain Rape case Update: सतना। उज्जैन में नाबालिग से रेप मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। एसपी सचिन शर्मा ने बताया है कि पीड़ित बच्ची मध्य प्रदेश के ही सतना जिले की रहने वाली है। अब नाबालिग के संपर्क में आए पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

Ujjain Rape case Update: दरअसल, अभी तक 12 साल की रेप पीड़ित बच्ची का नाम और पता किसी को मालूम नहीं था। इसके पीछे पीड़िता की स्थानीय बोली आड़े आ रही थी। अभी तक अंदाजा लगाया जा रहा था कि नाबालिग शायद उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की बोली बोल रही है। हालांकि, अब पुलिस को अब उसका स्थानीय पता मिल गया है।

Ujjain Rape case Update: बालिका की एक दिन पहले ही सतना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। नाबालिग सतना के जैतवारा थाना क्षेत्र के रहनेवाली है। पीड़िता के दादा ने 24 सितंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब इस मामले में पांच लोगों से उज्जैन पुलिस पूछताछ कर रही है। यह लोग अलग अलग जगहों पर पीड़ित बालिका से मिले थे।

ये भी पढ़ें- Ujjain Rape Case: उज्जैन दुष्कर्म मामले में बड़ा अपडेट, पुलिस को ऑटो में मिली ये चीज

ये भी पढ़ें- Ujjain Rape Latest Update: उज्जैन में मासूम से दुष्कर्म के मामले में बड़ा अपडेट, ये काम करने निकली थी छात्रा

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक