Ujjain Rape Latest Update

Ujjain Rape Latest Update: उज्जैन में मासूम से दुष्कर्म के मामले में बड़ा अपडेट, ये काम करने निकली थी छात्रा

Ujjain Rape Latest Update उज्जैन दुष्कर्म मामला अपडेट, 24 सितंबर को सुबह 8 बजे निकली थी घर से, परीक्षा देने स्कूल के लिए निकली थी छात्रा

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : September 28, 2023/12:40 pm IST

Ujjain Rape Latest Update: उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन के बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास एक 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर फेंकने के मामले में रोजाना नए अपडेट आ रहे है। ताजा जानकारी के मुताबिक 24 सितंबर को सुबह 8 बजे छात्रा परीक्षा देने के लिए घर से स्कूल के लिए निकली थी। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने 25 सितंबर को थाने शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें पीड़िता के पिता मजदूरी करते हैं और माता की मौत हो चुकी है। पीड़िता का एक 15 साल का भाई भी है। छात्रा को आखिरी बार जैतवारा रेलवे स्टेशन पर देखा गया था।

Ujjain Rape Latest Update: दांडी आश्रम के पास पैदल अर्धनग्न अवस्था में इधर-उधर घूमती दिखाई दे रही बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया और इंदौर के लिए रेफर किया गया। यहां इंदौर के एमटीएच हॉस्पिटल में मासूम का इलाज जारी है। फिलहाल मासूम की हालत खतरे से बाहर है। लेकिन मासूम फिलहाल बयान देने की हालत में नहीं है।

Ujjain Rape Latest Update: इंदौर में स्पेशल डॉक्टरों की टीम मासूम का इलाज कर रही है। उज्जैन में इलाज के दौरान बच्ची की बिगड़ती हालत देख इंदौर रेफर किया गया था। यहां बच्ची के शरीर में खून की कमी हो गई थी। बच्ची को खून की कमी होने पर पुलिस कर्मियों ने भी रक्तदान किया था।

Ujjain Rape Latest Update: अब इस मामले में उज्जैन पुलिस को भी अलर्ट किया गया है। यहां पुलिस ने उज्जैन के 5 ऑटो वालों को राउंडअप किया गया है। बता दें बच्ची मध्यप्रदेश के सतना की रहने वाली है और बच्ची के पिता सतना में मजदूरी का काम करते है। बच्ची ट्रेन या बस के माध्यम से उज्जैन पहुंची थी। पुलिस इसी की जांच कर रही है। गौरतलब है कि 5 ऑटोवालों में एक मुख्य आरोपी है। खुद पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा पूरी घटना की जांच कर रहे है।

ये भी पढ़ें- Datia Viral Video: जंगल में युवक को अर्धनग्न कर बदमाशों ने किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- Fire in Ganesh Pandal: बाल-बाल बचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूजा करते समय पंडाल में लगी भीषण आग

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक