Uncle raped minor girl

चाचा ने भतीजी के साथ किया ऐसा काम! नाबालिग की तबियत बिगड़ने के बाद हुआ गंदी करतूत का खुलासा

Uncle raped minor girl: गांव में 10 साल की नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी के साथ अमानवीय कृत्य किसी और ने नहीं किया बल्कि उसी के सगे चाचा ने ही किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 4, 2022/5:28 pm IST

Uncle raped minor girl: सिंगरौली। जहां एक तरफ महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली सरकार की आए दिन पोल कलती जी रही है। रोजोना एक न एक मासूम किसी न किसी बैहसी दरिंदे की हवस की शिकार बनती है। जहां एक तरफ घर वाले बच्चियों को बाहर की दुनिया से बचने के लिए कई सारी चिजे बचपन से ही सिखाते है लेकिन वे ए भूल जाते है कि गलत को बच्ची, बेटी या महिला के साथ घर में भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव का ऐलान, इस बार महिलाओं को मिली ज्यादा तबज्जों, इतनी सीटें की रिजर्व 

रिश्तो को किया कलंकित

Uncle raped minor girl: गढ़वा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 साल की नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी के साथ अमानवीय कृत्य किसी और ने नहीं किया बल्कि उसी के सगे चाचा ने ही किया है। रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना दीपावली के दूसरे दिन की है। लेकिन पारिवारिक मामला होने की वजह से घर वाले मामले को दबाने में लगे हुए थे।

ये भी पढ़ें- MCD चुनाव का हुआ ऐलान इतनी तारीख को होगी वोटिंग, 7 को आएगा रिजल्ट 

ऐसे हुआ खुलासा

Uncle raped minor girl: इसी बीच किशोरी की तबियत खराब हुई, तब परिजन शिकायत लेकर गढ़वा पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही नाबालिग को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी तबियत ज्यादा खराब होने पर उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें