Bus accident in Morena

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी यात्री बस, दो लोगों की हुई मौत, कई लोग घायल

Bus accident in Morena : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पिछले 3 दिनों से भीषण हादसे देखने को मिल रहे हैं। आज देर रात्रि एक और भीषण सड़क हादसा

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2023 / 08:57 AM IST, Published Date : June 19, 2023/8:57 am IST

मुरैना : Bus accident in Morena : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पिछले 3 दिनों से भीषण हादसे देखने को मिल रहे हैं। आज देर रात्रि एक और भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पुल से खाई में जा गिरी। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही बस में सवार लगभग 2 दर्जन से यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने 2 यात्रियों की गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि यह बस ग्वालियर से सबलगढ़ जा रही थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें : आज से बदल जाएगा इन राशि वालों का भाग्य, मिलेगी तरक्की और बनेंगे आय के नए स्त्रोत 

Bus accident in Morena :  बता दें जौरा थाना इलाके के सिकरौदा गांव के पास यह हादसा हुआ है। यह यात्री बस ग्वालियर से चलकर सबलगढ़ जा रही थी। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बाद बस के अंदर से यात्रियों को बाहर निकाला और उसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने के बाद तुरंत जोरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी गंभीर यात्रियों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया।

यह भी पढ़ें : कच्चे तेल के दामों में जबरदस्त गिरावट, देश के इन शहरों में सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल, जानें ताजा रेट्स 

Bus accident in Morena :  घटना की सूचना भाजपा के विधायक सूबेदार सिंह रजौदा को मिली, तो वे तत्काल मौके पर पहुंचे और सभी घायलों का इलाज कराने के लिए अधिकारियों को फोन पर बात की। विधायक ने कहा घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि सरकार से जो भी संभव मदद होगी वह घायल और मृतकों के परिजनों को दी जाएगी। विधायक ने बताया कि उन्होंने वरिष्ठ नेतृत्व को भी इस घटना की सूचना दी है। वही जौरा एसडीएम ने बताया है कि यह यात्री बस सिकरोदा पुल को पार कर रही थी उस दौरान एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर यह खाई में जा गिरी जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। इन घायलों में दो की हालत गंभीर है जिन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है इसके साथ ही इस घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें