Union Minister Jyotiraditya Scindia again showed his strength

Jyotiraditya Scindia News : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर दिखाई अपनी ताकत, मुख्यमंत्री से अनुरोध कर गुना में खुलवाया कृषि महाविद्यालय

Jyotiraditya Scindia News :  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बनते ही अपनी ताकत दिखाना शुरू कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2024 / 01:20 PM IST, Published Date : March 15, 2024/1:17 pm IST

ग्वालियर : Jyotiraditya Scindia News :  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बनते ही अपनी ताकत दिखाना शुरू कर दिया है। बता दें कि कुछ समय से गुना में कृषि महाविद्यालय की मांग चल रही थी, इसके लिए मंत्री सिंधिया ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी को पत्र लिख अनुरोध किया था और मुख्यमंत्री ने फरवरी 2024 में स्वीकृति दी थी और 14 मार्च 2024 को इसका शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया।

यह भी पढ़ें : Election Commission Guidelines 2024 PDF: निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव को लेकर जारी किए निर्देश, जानिए क्या कहा चुनाव आयोग ने

गुना के लिए निरंतर कार्य कर रहे सिंधिया

Jyotiraditya Scindia News : मंत्री सिंधिया चार बार गुना से सांसद रह चुके हैं और 2024 लोक सभा चुनाव में गुना क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हैं। उन्होंने निरंतर ही इस क्षेत्र के विकास के लिए कार्य किया है और बीते कुछ दिनों में 7 मुख्य ट्रेनों का स्टॉपेज भी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पर करवाया है। 15 मार्च 2024 को वह शिवपुरी में रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास भी करेंगे जिससे जनता को बहुत लाभ पहुंचेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp