Ramdas Athawale's Press Conference

Ramdas Athawale’s Press Conference : मध्यप्रदेश दौरे पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, बिहार के राजनीतिक माहौल से लेकर कई मुद्दों पर दिया बड़ा बयान..

Ramdas Athawale's Press Conference: रामदास अठावले ने कहा कि राम मंदिर बनने के लिए मुस्लिम समाज ने भी सहयोग दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 02:16 PM IST, Published Date : January 28, 2024/2:06 pm IST

Ramdas Athawale’s Press Conference : भोपाल। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दीं हैं। आज केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। उन्होंने राजधानी भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबसे पहले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को बधाई दी। इसके बाद रामदास अठावले ने पिछड़ा वर्ग का मुख्यमंत्री चुनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। अठावले ने मप्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और लाड़ली बहना को दिया।

read more : Mann Ki Baat: पीएम के मन की बात.. ‘हमर हाथी-हमर गोठ’ की तारीफ.. बताया, पद्म सम्मान के लिए मिले 28 गुना ज्यादा आवेदन, पढ़े हर बिन्दु

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर बोले अठावले

Ramdas Athawale’s Press Conference : राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर रामदास अठावले ने कहा कि राम मंदिर बनने के लिए मुस्लिम समाज ने भी सहयोग दिया है। राम मंदिर का साकार हुआ। कांग्रेस सहित अन्य दल के नेता इसलिए राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए क्योंकि उनको वहां आने से कोई फायदा नहीं होता। कार्यक्रम राम मंदिर ट्रस्ट का था निमंत्रण उन्होंने दिया था। मैं भी कमयुनिष्ठ हूं लेकिन मैं सभी का आदर करता हूं। मुझे निमंत्रण मिला इसलिए मैं भी अयोध्या गया।

 

बिहार की राजनीति पर बोले अठावले

बिहार की राजनीति में इस समय बवाल मचा हुआ है। नीतीश कुमार ने इस्तीफ देकर आरजेडी से नाता तोड़ लिया है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी से गठबंधन कर नई सरकार बनाने जा रहे हैं। इस पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में आने से महागठबंधन को धक्का लगा है। नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना पक्का है।

 

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर साधा निशाना

इस समय राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है। जो पूर्व से लेकर पश्चिम में खत्म होगी। रामदास अठावले ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी को भारत जोड़ने की जरूरत नहीं है कांग्रेस को जोड़ने की जरूरत है। भारत को जोड़ने के लिए मोदी जी है। अबकी बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार यह हमारा नारा है। मेरी पार्टी आरपीआई पीएम मोदी के साथ है।

 

शिवराज सिंह को लेकर दिया ये बड़ा बयान

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को इस समय दक्षिण के राज्यों में विकसित भारत संकल्प यात्रा की जिम्मेदारी दी गई है। हालांकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवराज सिंह अब केंद्र में अपनी जगह बनाएंगे लेकिन दूसरी ओर वे इस बातों को खारिज करते हुए नजर भी आते है। इस बीच, रामदास अठावले ने कहा कि शिवराज सिंह हमारे साथ मंत्री बनकर दिल्ली आएंगे। शिवराज सिंह का लोकसभा टिकट पक्का है। जिसके बाद उनके दुश्मनों को धक्का लगेगा।

 

लोकसभा चुनाव को लेकर बोले अठावले

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उन्होंने कहा कि अबकी बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार यह हमारा नारा है। मेरी पार्टी आरपीएल एनडीए के साथ है। मैंने पहले भी भाषण में कहा था कि मोदी जी 2024 में बने, 2029 में बनेंगे, 2034 बनेंगे 2039 में बनेंगीे, 2044 में बनेंगे फिर और बनना चाहे तो बनेंगे लेकिन फिर हम नही झेलेंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers