leader of opposition lying on the middle of the road with a cot

Khandwa News : विपक्ष का अनोखा प्रदर्शन, बीच रोड पर खाट लगाकर लेटे नेता प्रतिपक्ष, सड़को और जनसमस्याओं को लेकर किया आंदोलन

leader of opposition : जिले में विपक्ष ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए अनोखा प्रदर्शन किया है। जहां खंडवा नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मुल्लू

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 05:01 PM IST, Published Date : February 28, 2023/4:56 pm IST

खंडवा : leader of opposition : जिले में विपक्ष ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए अनोखा प्रदर्शन किया है। जहां खंडवा नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मुल्लू राठौर ने बीच सड़क पर खटिया लगाकर प्रदर्शन किया है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष खाट लगाकर बीच सड़क पर लेट गए। प्रदर्शन में कांग्रेस के अंकित पाठक, यशवंत सिलावट, सुनील सकरगाये, महिला कांग्रेस सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी शामिल रहे। बीच सड़क पर इस तरह का प्रदर्शन देखकर राहगीर भी रुक गए।

यह भी पढ़ें : Barwani News: जिस बेटे का कर दिया था अंतिम संस्कार, 17 साल बाद लौट आया घर, गुजर चुकी थी मां

एंबुलेंस को दिया रास्ता

leader of opposition :  शहर के रामेश्वर पुलिया पर प्रदर्शन के चलते जाम की स्थिति बन गई, लेकिन कांग्रेसियों ने तुरंत एंबुलेंस को निकलने का रास्ता देकर मानवता का परिचय दिया। कांग्रेस नेताओं का कहना है, कि शहर में हुए निर्माण कार्यो में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। रामेश्वर पुलिया पर बने स्पीड ब्रेकर से लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : होली से पहले ही ‘गुलाब और गुलाल’ पर घमासान तेज, अब सरकार ने भाजपा पर बोला हमला, याद दिलाई ये पुरानी घटना

समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर फिर होगा आंदोलन

leader of opposition :  खंडवा के जनप्रतिनिधियों को नींद से जगाने के लिए आज हमने सड़क पर खाट लगाकर लेट कर प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के बाद कांग्रेसियों ने मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द समस्याओं के निराकरण की मांग की। इसके साथ ही कांग्रेसियों ने प्रशासन को दो टूक कहा कि आंदोलन खत्म कर रहे हैं, लेकिन समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो हम फिर से आंदोलन करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers