Leopard Video Viral

Leopard Video Viral : वनराज को देख जान बचाकर 20 फीट लंबे पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, वीडियो हुआ कैमरे में कैद, देखें आप भी..

Leopard Video Viral: विश्व विख्यात मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व से एक और रोमांचित करने वाला वीडियो सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 03:52 PM IST, Published Date : February 20, 2024/3:52 pm IST

Leopard Video Viral : पन्ना। देश दुनिया में बाघों की बढ़ती हुई संख्या के लिए विश्व विख्यात मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व से एक और रोमांचित करने वाला वीडियो सामने आया है। बता दें की पन्ना टाइगर रिजर्व में मडला गेट से अंदर जाते ही पर्यटकों भी इस नजारे को देख आश्चर्य चकित रह गए और डर और रोमांच के बीच इस वीडियो को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

read more : MP Congress : कांग्रेस बैठक में शामिल नहीं हुए कमलना​थ समर्थक विधायक, सज्जन सिंह वर्मा ने किया बड़ा खुलासा 

Leopard Video Viral : वीडियो में देखा जा सकता है की वनराज को देख कर एक तेंदुआ अपनी जान बचाने के लिए 20 फिट ऊंचे पेड़ पर चढ़ गया और जब तक वनराज वहा से चले नही गए तब तक पेड़ पर ही चढ़ा रहा जब वनराज वहा से चले गए तो तेंदुआ पलक झपकते ही पेड़ से उतर कर भाग गया यह नजारा देख पर्यटक भी हैरान रह गए।

 

बता दें कि वर्ष 2008 में पन्ना टाइगर रिजर्व बाघ विहीन हो चुका था जिसके बाद यहां पर बाघ पुनर्स्थापना कार्यक्रम शुरू किया गया और वर्तमान में एक सैकड़ा से भी अधिक बाघ पन्ना टाइगर रिजर्व में स्वच्छंद विचरण कर रहे हैं यही कारण है कि यहां देश के कोने-कोने के साथ-साथ विदेशो से भी लोग पन्ना टाइगर रिजर्व घूमने आ रहे हैं और बाघों की अटखिलिया देखकर रोमांचित हो रहे हैं। वही अब प्रतिदिन ही पन्ना टाइगर रिजर्व से रोमांचित करने वाले वीडियो सामने आ रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp