Groom-turned-Congress youth leader celebrates Karnataka victory

कर्नाटक कांग्रेस की जीत का जश्न, दूल्हा बने कांग्रेस युवा नेता ने घोड़े पर बैठकर लहराया पार्टी का झंडा, बारात वाले डीजे पर जमकर थिरके कार्यकर्ता

दूल्हा बने कांग्रेस युवा नेता ने घोड़े पर बैठकर लहराया कांग्रेस का झंडा:Groom-turned-Congress youth leader celebrates Karnataka victory

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2023 / 07:23 PM IST, Published Date : May 13, 2023/7:23 pm IST

Groom-turned-Congress youth leader celebrates Karnataka victory : विदिशा।  कर्नाटक में कांग्रेस की जीत और सरकार बनने के बाद लोगों की दीवानगी सातवें आसमान पर है लेकिन विदिशा में एक पार्टी नेता की दीवानगी तो देखते ही बनती है। यहां कांग्रेस के सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक सागर मोतियानी की बारात निकल रही थी खुद सागर घोड़े पर बैठे हुए थे बराती नाच रहे थे गा रहे थे।

read more : ज्येष्ठ अमावस्या पर बनेगा दुर्लभ संयोग, इन उपायों से दूर होंगी सारी समस्याएं 

Groom-turned-Congress youth leader celebrates Karnataka victory : इसी बीच कांग्रेस की सरकार बनने की जानकारी इस युवा कांग्रेसी नेता को लगी और वहां कुछ उसके साथी वहां पहुंचे और अपनी खुशी को इजहार करते हुए। युवा कांग्रेसी नेता ने युवा कांग्रेस का झंडा घोड़े पर बैठे ही बैठे लहराने लगे।

read more : Karnataka Election Result : कनकपुरा सीट से जीते कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार, JDS प्रत्याशी को दी मात… 

आसपास से निकल रही बारात में जिसने भी यह दृश्य देखा सभी लोगों के मोबाइल इस दृश्य को अपने कैमरे में कैद करने लगे दूल्हा बने। सागर की एक खुशी तो दुल्हन को विहाकर लाने की थी तो दूसरी और उनकी पार्टी की कर्नाटक में सरकार बनने से आज सागर की खुशी दुगनी हो गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें