Vidisha News: चुनाव ड्यूटी पर आए होमगार्ड के जवानों का फूटा गुस्सा, पर्याप्त सुविधा न मिलने के कारण जताई नाराजगी |

Vidisha News: चुनाव ड्यूटी पर आए होमगार्ड के जवानों का फूटा गुस्सा, पर्याप्त सुविधा न मिलने के कारण जताई नाराजगी

Vidisha News: चुनाव ड्यूटी पर आए होमगार्ड के जवानों का फूटा गुस्सा, पर्याप्त सुविधा न मिलने के कारण जताई नाराजगी

Edited By :   Modified Date:  November 22, 2023 / 03:58 PM IST, Published Date : November 22, 2023/3:57 pm IST

जितेंद्र सिंह चौहान, विदिशा:

Home Guard Soldiers Got Angry: विधानसभा चुनाव के दौरान मध्यप्रदेश में लाखों की संख्या में अन्य राज्यों से कर्मचारी बुलाए गए थे इसी क्रम में विदिशा में भी बिहार से लगभग 1000 होमगार्ड के जवान आए थे जो जिले के अलग-अलग भागों में ड्यूटी कर रहे थे l चुनाव समाप्त होने के बाद आज सभी होमगार्ड के जवान अपने-अपने क्षेत्र में वापस जाने के लिए सुबह 6:00 बजे से ट्रेन का इंतजार कर रहे। हजारों की संख्या में विदिशा रेलवे स्टेशन पर जवान यहां वहां लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जिले में पर्याप्त सुविधा न मिलने और ट्रेन हद से ज्यादा लेट हो जाने के कारण होमगार्ड के जवानों में आक्रोश उत्पन्न हो गया।

Tulsi Vivah 2023: 23 या 24 कब है तुलसी विवाह…? यहां दूर करें सारा कंफ्यूजन, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

स्थानीय अधिकारी नहीं समस्या सुनने को तैयार

जवानों ने बताया कि यहां पर ना तो खाने-पीने का कोई इंतजाम है और ना ही चुनाव के दौरान मिलने वाली राशि भी हमें नहीं मिली है। उड़ीसा के रहने वाले जवान ने बताया कि हम लोग आपकी सेवा के लिए आए हैं परंतु यहां पर सरकार द्वारा कोई इंतजाम नहीं किया गया है। कोई भी स्थानीय अधिकारी हमारी समस्या सुनने को तैयार नहीं है। खाने की तो बात दूर है यहां पर पीने के पानी तक का इंतजाम नहीं है। हमारे सभी साथी परेशान हो रहे हैं।

Datia News: कार्तिक स्नान के दौरान महिला एवं किशोरी की नदी में डूबने से मौत, मामले में पुलिस प्रशासन पर उठे सवालियां निशान

Home Guard Soldiers Got Angry: जब इस संबंध में विदिशा सीएसपी राजेश तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि होमगार्ड के जवानों की ट्रेन सुबह 6:00 बजे आनी थी परंतु लगातार ट्रेन किसी कारण से लेट हो रही है जिससे होमगार्ड के जवानों में आक्रोश उत्पन्न हो गया है वहीं रेलवे प्रशासन से बात कर उनकी समस्या को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp