Watch Video: कोर्ट परिसर में ही युवती को वकील ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो |

Watch Video: कोर्ट परिसर में ही युवती को वकील ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो

न्यायालय में अक्सर लोग न्याया मांगने जाते हैं जब हर जगह से लोगों को निराशा मिलती है तब उसे न्यायालय की शरण में जाना पड़ता है लेकिन कोर्ट परिसर में ही किसी के साथ अन्याय हो तो फिर आखिर वह कहां जाए यह एक बड़ा सवाल खड़ा होता है। lawyer ran and beat the girl:

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 6, 2022/10:14 am IST

lawyer ran and beat the girl: शहडोल। न्यायालय में अक्सर लोग न्याया मांगने जाते हैं जब हर जगह से लोगों को निराशा मिलती है तब उसे न्यायालय की शरण में जाना पड़ता है लेकिन कोर्ट परिसर में ही किसी के साथ अन्याय हो तो फिर आखिर वह कहां जाए यह एक बड़ा सवाल खड़ा होता है। दरअसल यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक वकील ही कोर्ट परिसर में युवती को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें: मारियुपोल में इस्पात संयत्र में खूनी जंग तेज, हमलों का करारा जवाब देने की कोशिश कर रहा है यूक्रेन

मामला शहडोल कोर्ट का है जहां एक वकील ने युवती को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है, सोशल मीडिया में युवती की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में युवती को लात घूसों से पीटते हुए वकील साहब दिखाई दे रहे है। इस दौरान मदद के लिए लोगों से युवती गुहार भी लगाती रही लेकिन वहां मौजूद लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहे। वीडियो देखकर बताया जा रहा है कि यह व्यौहारी थाना क्षेत्र के न्यायालय परिसर की घटना है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: दो अज्ञात बदमाशों ने महिला को मारी गोली, शराब देने से किया था मना

lawyer ran and beat the girl: सवाल यह भी उठ रहा हैै कि आखिर इस मारपीट के पीछे के कारण क्या हैं? तो बता दें कि कारण कुछ भी रहे हों लेकिन इस तरह से किसी को भी सार्वजनिक जगहों पर मारपीट करने का अधिकार किसी को भी संविधान नहीं देता।