Indore Viral Video

Indore News: “जो भी राम मंदिर निर्माण से दुखी है वो मेरे घर आकर आत्महत्या कर सकता है” युवक का अनोखा वीडियो वायरल

Indore Viral Video एक व्यक्ति ने लगाया पोस्टर, लिखा मंदिर के निर्माण से असंतुष्ट लोगों को मेरी घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर सकता है

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 12:23 PM IST, Published Date : January 18, 2024/12:23 pm IST

Indore Viral Video: इंदौर। इन दिनों पूरा देश राम के रंग में रगा हुआ है। सैकड़ों साल के इंतजार के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। 22 जनवरी को राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जोरशोर से तैयारी चल रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम लला का प्राण प्रतिष्ठा करने जा रहें है। इस दिन का साक्षी बनने के लिए कई लोग अयोध्या जा रहे है तो कई लोगों ने इसे राजनीतिक कार्यक्रम बताते हुए इससे दूरी बना ली है। इसी बीच मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Indore Viral Video: इंदौर से एक व्यक्ति का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, एक व्यक्ति ने अपने घर के बाहर पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में राम मंदिर के निर्माण से असंतुष्ट लोगों को उनके घर की छत से कूदकर आत्महत्या करने की बात कही गई है। व्यक्ति वीडियो में कहता नजर आ रहा है कि जो भी राम मंदिर के निर्माण से असंतुष्ट है वो आए और मेरी घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर लें। अरे मूर्खों, तुम लोगों को जरा भी शर्म नहीं आ 500 साल बाद प्रभु श्री राम के मंदिर का निर्माण हो रहा है।

Indore Viral Video: आगे युवक ने कहा कि कुछ लोग दुखी हो रहें है। कुछ लोग इसलिए दुखी हो रहें है क्योंकि मुहूर्त गलत है अरे तुम्हें शर्म आनी चाहिए कैसे हिंदू हो तुम लोग, थोड़ा तो शर्म करो नलायकों कुछ नहीं तो कम से कम अपना खोया हुआ आत्मसम्मान पा लेते। जिसको भी तकलीफ है वो मेरे घर की छत से कूदकर जान दे सकता है लेकिन आत्महत्या करने से पहले मैं आप सभी को अच्छे से खाना खिलाऊंगा, नाश्ता कराऊंगा ताकि आपकी असंतुष्ट आत्मा हमारे देश में न मिलें। आखिर में सभी राम भक्तों से निवेदन करते हुए कहा कि 2 नहीं 4 नहीं 19 पटाखे ज्यादा फोड़ना और इन दुखी लोगों को और दुखी करना।

ये भी पढ़ें- Moradabad News: “18 जनवरी से मुसलमान ट्रेनों में सफर ना करें, क्योंकि…” जानें सपा सांसद ने इस बयान का क्यों किया समर्थन

ये भी पढ़ें- Yogi Cabinet Today: योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें