Wife returned Maternal home after Suhagraat Know Why

सुहागरात के बाद पत्नी लौट गई मायके, वापस लाने गया पति तो बोली- मुझे नहीं चाहिए तुम्हारे जैसा Husband, जानिए ऐसा क्या हुआ?

सुहागरात के बाद पत्नी लौट गई मायके, लाने गया पति तो बोली- नहीं जाना मुझे ससुराल! Wife returned Maternal home after Suhagraat Know Why

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : February 17, 2022/9:37 pm IST

छतरपुर: Wife returned Maternal home पति-पत्नी के बीच अनबन का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां बदसूरती और सुंदरता आड़े आ रही है। दरअसल सुंदर और पढ़ी-लिखी पत्नी शादी के तीन दिन बाद मायके गई और अब ससुराल लौटकर आने को तैयार नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका पति उसके मुताबिक और सुंदर नहीं है। इस सबके बाबजूद जब पति पत्नी को लेने ससुराल गया, तो साफतौर पर जाने से मना कर दिया। पति के लाख गिड़गिड़ाने पर भी बात नहीं बनी तो गुस्से में आकर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। अब हताश पति ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं SP ऑफिस में इस व्यक्ति का अभी तक कोई आवेदन पहुंचा है और ना ही इस तरह की कोई शिकायत ही है।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी 

Wife returned Maternal home दरअसल बांदा के मटोंध गांव के रहने वाले एक युवक के लिए उसकी पत्नी की सुंदरता ही जी का जंजाल बन गई है। शादी के बाद पत्नी अपने मायके गई, तो अब लौट कर आने को तैयार नहीं है क्योंकि उसका पति सुंदर नहीं है। पति जब उसे विदा कराने गया तो ससुराल के लोगों ने कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। पति अब पुलिस थानों के चक्कर लगाने को मजबूर है।

Read More: PhonePe का करते हैं इस्तेमाल, तो आप भी जीत सकते हैं 5 लाख रुपए, जानिए कैसे?

पीड़ित नंदू पाल ने बताया कि उसकी शादी छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के गांव नगरौली में रहने वाली रीनापाल के साथ पिछले साल 30 अप्रैल 2021 को हुई थी। शादी बाकायदा हिंदू रीति रिवाज के देख-परख कर हुई थी। उसकी पत्नी देखने मे बेहद सुंदर और पढ़ी-लिखी है। नंदू की मानें तो वह पत्नी की तरह सुंदर और स्मार्ट नहीं है और यही वजह है कि शादी के बाद रीना सिर्फ तीन दिन ससुराल और पति के पास रही और मायके जाकर वापिस ससुराल नहीं लौटी और अब आना भी नहीं चाहती।

Read More: गलती से भी परिवार के साथ ने देखें ये वेब सीरीज, वरना नहीं मिलेगी मुंह छिपाने की भी जगह

बीते बुधवार को नंदू पत्नी को लेने के ससुराल गया था। वह पत्नी से एक मुलाकात के लिए पति ससुराल के लोगों से मिन्नतें करता रहा, लेकिन पत्नी नहीं आई बात बढ़ने पर ससुराल के लोगों ने कमरे में बंद करके उसकी पिटाई कर दी। घटना के बाद नंदू लवकुशनगर थाने गया, लेकिन वहां उसकी शिकायत नहीं सुनी ग़ई और अब परेशान नंदू छतरपुर एसपी ऑफिस पहुंचा और आवेदन देते हुए पत्नी को वापस दिलाने और मारपीट पर ससुराल के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है। पत्नी के सुंदर होने का मतलब यह नहीं कि वह अपने पति को ही छोड़ दे गर पसंद नहीं था तो शादी के पहले यह सब देखना था।

Read More: मध्यप्रदेश में कम हुई कोरोना की रफ्तार, आज मिले 1328 नए मरीज, 3 संक्रमितों ने तोड़ा दम 

 
Flowers